Business Class में अमेरिका के लिए अपने मां-बाप का टिकट बुक कराने वाले इस शख्स की खुशी तो देखिए, वायरल हो रहा ट्वीट

Booking Business Class Flight Ticket For Parents: एक शख्स ने अपने माता-पिता के लिए अमेरिका आने के लिए बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट बुक करने की खुशी शेयर की है।

Booking Business Class Flight Ticket For Parents
एक शख्स ने अपने मां-बाप को अपने पास अमेरिका बुलाने के लिए बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट बुक कराई (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: मां-बाप का स्थान किसी भी शख्स के लिए बेहद अहम होता है और उनके लिए जितना भी किया जाए कम है, ऐसा ही एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका में नौकरी कर रहे एक व्यक्ति ने अपने मां-बाप को अपने पास अमेरिका बुलाने के लिए बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट बुक कराई जिसकी खुशी उसने शेयर की है।

तमाम ऐसी कहानियां हैं जब बच्चे जब  कमाई शुरू करते हैं तो अपने माता-पिता को उपहार देते हैं। लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वाले एक व्यक्ति द्वारा भारत में अपने माता-पिता को दिया गया एक विशेष उपहार इंटरनेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

जब पायलट मां के लिए बेटे ने उड़ाया प्लेन, इस अंदाज में सेलिब्रेट किया मदर्स डे, वीडियो वायरल

मूल रूप से भारत के रहने वाले और अमेरिका में जॉब करने वाले एक शख्स ने अपने माता-पिता के लिए बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट बुक करने के बारे में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया।

अमेरिका में नौकरी कर रहे एसोसिएट प्रोफेसर गौरव सबनीस ने ट्वीट किया-'पहली बार भारत से हमारे यहां आने के लिए माता-पिता के लिए बिजनेस क्लास टिकट बुक करना, बड़ा अच्छा महसूस कर रहा हूं' उन्होंने कहा, 'आखिरकार एक ऐसी उड़ान का खर्च उठाने में सक्षम हो गया जिसमें माता-पिता को बेहद आरामदायक जर्नी करा सकूं'

गौरव के इस ट्वीट पर तमाम रिएक्‍शन भी आए हैं

गौरव ने बताया कि वैसे ये प्‍लान उन्‍होंने अप्रैल 2020 में बनाया था, लेकिन तब कोरोना आ गया, जिस कारण ऐसा न हो सका उनके इस ट्वीट पर तमाम रिएक्‍शन भी आए हैं। पोस्ट को ट्विटर पर काफी सारे लाइक्स मिल रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'आशा है कि माता-पिता इसे खूब पसंद करेंगे। वहीं एक अन्य एक यूजर ने लिखा 'बहुत खूब! बधाई हो, मैं दोनों तरफ की खुशी की कल्पना कर सकता हूं। भगवान आपका भला करे'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर