Holi 2020: 'कोई प्रीति को रंग नहीं लगाएगा'- होली पर कबीर सिंह के मीम शेयर कर लोग यूं ले रहे मजे

होली के मौके पर बहुत सी फिल्मों की मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। खास तौर पर कबीर सिंह सिंह फिल्म को लेकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

Holi hilarious tweets and memes
होली पर वायरल हुई ये तस्वीरें और मीम 

Holi viral Photos and Memes: रंगों का त्योहार होली आ चुका है और लोग मस्ती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कुछ लोगों ने गुब्बारे और पिचकारी के साथ होली खेलने की पूरी तैयारी कर ली है जबकि कई अन्य जो रंगों से बचना चाहते हैं वो घरों के अंदर मौजूद हैं और शायद इन लोगों की मस्ती सोशल मीडिया पर चल रही है। होली के मौके पर सोशल मीडिया पर कई मजेदार पोस्ट वायरल हो रहे हैं। इनमें फिल्मों की सीन के फोटो के मीम बनाकर शेयर किए जा रहे हैं। खासकर कबीर सिंह फिल्म के मीम खूब वायरल हो रहे हैं। साल 2019 में आई फिल्म के प्रीति नाम के किरदार को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के  सीन के फोटो शेयर कर इनके मीम बनाए जा रहे हैं। फिल्म में एक सीन है जब कुछ लोग जबरन फिल्म की एक्ट्रेस को रंग लगा देते हैं और फिर कबीर सिंह गुस्से में उनके साथ लड़ जाता है। होली के इस सीन को लेकर कबीर सिंह का एक डॉयलॉग खूब फेमस हुआ था- 'किसन टच किया उसको।' अब सोशल मीडिया पर लोग बोल रहे हैं कि अगर होली में कोई सुरक्षित है वो है 'प्रीति'।

कबीर सिंह के अलावा भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय कुमार और अन्य कलाकारों के मीम शेयर किए जा रहे हैं। यहां देखिए होली पर इंटरनेट पर वायरल हो रहे मजेदार मीम।

होली के मौके पर कई लोग गंभीरता बरतते हुए भी सोशल मीडिया पर मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच ये लोग खास सावधानी बरतते हुए भीड़ वाले इलाकों में जाने से बच रहे हैं और इंटरनेट व सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपना होली का उत्साह जाहिर कर रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर