[VIDEO] फुटबॉल मैच में रंगे हाथ पकड़ा गया बेवफा शख्स, लड़की को किस करते कैमरे में हुआ कैद

Girl- Boy Kiss during Football match: फुटबॉल मैच के दौरान एक- दूसरे के पास बैठे लड़का- लड़की ने एक दूसरे को किस किया हालांकि उन्हें कहां पता था कि उनकी हरकत कैमरे में कैद हो जाएगी।

Kissing Boy-Girl Captured On Camera
किस करते हुए कैमरे में कैद हुए लड़का- लड़की  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: अगर किसी को उसका पार्टनर धोखा देता है तो यह बेहद कड़वा अनुभव होता है। ऐसी बातें आमतौर पर निजी बातचीत, चैट या किसी दोस्त या रिश्तेदार के माध्यम से सामने आती हैं। बेवफाई का पकड़ा जाना एक बहुत दुखद घटना होती है लेकिन अगर यह घटना नेशनल टेलीविजन और सोशल मीडिया पर हर जगह दिख जाए तो दिल टूटना लाजमी है।

यहां हम एक वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं जहां बेवफाई करने वाले शख्स का नाम है- डीवाई एंड्रेड और वह बेहद सावधानी से अपनी दूसरी प्रेमिका को छुपाकर रख रहा था लेकिन यहां फुटबॉल स्टेडियम में उसकी समझदारी थोड़ी कम पड़ गई।

एंड्राडे शनिवार को बार्सिलोना डी गुईया क्विल और डॉल्फिन बीच एक फुटबॉल मैच देखने पहुंचा था और इसी दौरान एक लड़की को किस करते हुए उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई। किस के इस फुटेज को ट्विटर पर 22 से अधिक लाख लोगों ने देखा। किस करने के दौरान एंड्राडे के शारीरिक हाव भाव को देखकर लगता है कि वह कैमरे से बचना चाहते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यहां आप यह वीडियो देख सकते हैं।

देखते ही देखते वीडियो फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर वायरल हो गया। एंड्रेड ने खुद यह बात कबूल की कि वह वास्तव में अपने पार्टनर को धोखा दे रहा था। हालांकि उसने इस बात पर सफाई देने की कोशिश की और कहा, 'अगर मेरी जगह पर कोई महिला होती तो आप क्या करते? कई बेवफा महिलाओं के वीडियो इंटरनेट पर मौजूद हैं, लेकिन उनका मेरे जितना मजाक नहीं बनाया गया। मुझे उम्मीद है कि आपको कभी भी मेरे जैसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा।'

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर