पत्‍नी से झूठ बोल प्रेमिका संग इटली में छुट्टियां मना रहा था शख्‍स, हो गया कोरोना वायरस

पत्‍नी से झूठ बोलकर इटली में प्रेमिका के साथ वक्‍त बिताना एक शख्‍स को इस कदर भारी पड़ गया कि उसकी जान पर बन आई। इटली में वह गंभीर कोरोना वायरस की चपेट में आ गया, जिसके बाद अस्‍पताल में भर्ती है।

पत्‍नी से झूठ बोल प्रेमिका संग इटली में छुट्टियां मना रहा था शख्‍स, हो गया कोरोना वायरस
पत्‍नी से झूठ बोल प्रेमिका संग इटली में छुट्टियां मना रहा था शख्‍स, हो गया कोरोना वायरस (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • पत्‍नी से झूठ बोलकर इटली में प्रेमिका के साथ वक्‍त बिताने वाले एक शख्‍स को वहां कोरोना वायरस का संक्रमण हो गया
  • इसका खुलासा तब हुआ जब ब्रिटेन लौटने के बाद उस शख्‍स को कोरोना वायरस के संक्रमण जैसे लक्षण दिखाई दिए
  • शख्‍स को अब अपने संक्रमण से अधिक इसकी चिंता सता रही है कि जब उसकी पत्‍नी को इसका पता चलेगा तो जाने क्‍या होगा

नई दिल्‍ली : कोरोना वायरस से दुनियाभर में जारी तबाही के बीच ब्रिटने से एक ऐसी खबर आई है, जिसमें पत्‍नी को धोखा देना एक शख्‍स को इस कदर भारी पड़ गया कि वह इस गंभीर संक्रामक बीमारी की चपेट में आ गया। बताया जाता है कि वह पत्‍नी से झूठ बोलकर इटली गया था, जहां वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया। दरसअल, वह सीक्रेट ट्रिप पर इटली गया था, जो उसे महंगा पड़ गया।

पत्‍नी से बनाया था बहाना

यह शख्‍स ब्रिटेन का बताया जा रहा है, जो अपनी पत्‍नी से बिजनेस ट्रिप का बहाना बनाकर प्रेमिका के साथ इटली गया था। उसने पत्‍नी से कहा है कि वह बिजनेस ट्रिप के सिलसिले में यूके में ही है। पर वास्‍तव में वह प्रेमिका के साथ इटली में वक्‍त बिता रहा था, जो कोरोना वायरस के गंभीर संक्रमण की चपेट में है। यहां कोरोना वायरस के कारण 3,405 लोगों की जा चुकी है। हालात की गंभीरता को देखते हुए यहां लॉकडाउन कर दिया गया है।

ऐसे हुआ खुलासा

'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इटली से लौटने के बाद जब उस शख्‍स को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के लक्षण दिखाई दिए तो उसने अस्‍पताल से संपर्क किया, जिसके बाद उसे क्‍वारंटीन कर दिया गया। अस्‍पताल में पूछताछ के दौरान ही उसने चिकित्‍साकर्मियों को बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ इटली में वक्‍त बिताने गया था। हालांकि उसने बहुत पूछताछ के बाद भी उसने उसका नाम नहीं बताया।

पत्‍नी भी आइसोलेशन में

इस शख्‍स की उम्र 30 साल के आसपाल बताई जा रही है। इस शख्‍स के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद नॉर्थ इंगलैंड स्थित घर में उसकी पत्‍नी भी आइसोलेशन में रह रही है। बताया जाता है कि जब उसे पति को कोरोना वायरस होने के बारे में पता चला तो उसे इसका बिल्‍कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसका पति इटली में अपनी प्रेमिका के साथ था और वहीं से वह कोरोना वायरस की चपेट में आया।

अब विवाहेतर संबंधों की चिंता

शख्‍स की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। हालांकि उसे अपने संक्रमण से अधिक चिंता इस बात की सताए जा रही है कि अब उसके विवाहेतर संबंधों के बारे में दुनिया में को पता चल गया है और इस बारे में जब उसकी पत्‍नी को पता चलेगा तो जाने क्‍या होगा। अस्‍पताल में उसने चिकित्‍साकर्मियों को जो कुछ भी बताया, उसके मुताबिक, उसकी पत्‍नी को अब भी लगता है कि उसे बिजनेस ट्रिप के दौरान ही संक्रमण हुआ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर