जलते हुए अपार्टमेंट से कूदे दो बच्चे, वीडियो देखकर आपकी भी अटक जाएगी सांस

फ्रांस में एक ऐसा वाकया सामने आया है जो आपको दहला देगा, वहां एक बिल्डिंग में फ्लोर पर आग लग जाती है जिसमें दो भाई फंस जाते हैं स्थानीय लोगों की मदद से और अपनी हिम्मत से उन्होंने अपनी जान बचाई।

Two Brothers jump from window of a blazing building crowd catches him see the VIDEO
तीन और दस साल के भाई, एक जलते हुए फ्लैट के अंदर फँस गए  |  तस्वीर साभार: YouTube

फ्रांस में एक खतरनाक घटना सामने आई  है,उन क्षणों को कैमरे ने कैद कर लिया जब दो युवा भाइयों ने एक धधकती हुई इमारत की खिड़की से छलांग लगाई और नीचे जमीन पर लोगों ने उन्हें बचा लिया, रिपोर्ट के अनुसार, नाटकीय घटना फ्रांसीसी शहर ग्रेनोब्ल में सामने आई। तीन और दस साल के भाई, एक जलते हुए फ्लैट के अंदर फँस गए। जैसा कि आग फैल गई थी, उन्हें जमीन से 10 मीटर नीचे कूदने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था सिवाय कूदने के..

खिड़की से धुआं निकलता है, छोटे भाई को तीन मंजिला ऊपर से नीचे गिरते देखा जा सकता है। जमीन पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने में कोई गलती नहीं की। उसके कुछ ही सेकंड बाद, बड़े भाई को खिड़की से चिपके देखा गया। फिर वह अपनी पकड़ को छोड़ देता है और नीचे के लोगों की बाहों में गिर जाता है।

फ्रांसीसी मीडिया ने बताया कि दोनों को धुएँ के थपेड़ों से नुकसान हुआ था जिससे वो बेहाल थे।उनके अलावा, आग में फंसे चार अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

बचाव दल में से एक, जिसने बच्चों को पकड़ने से टूटी कलाई का सामना किया,उसने कहा कि वह चीख सुनकर मौके पर पहुंचे और इमारत से धुआं निकलता देखा।वह मदद की पेशकश करने के लिए लोगों के एक समूह के साथ मौके पर पहुंचा। जब उन्होंने नीचे उतरने के लिए संघर्ष कर रहे लड़कों को देखा, तो वे चिल्लाए और उन्हें खिड़की से कूदने का संकेत दिया। सबसे पहले, युवा भाई नीचे कूदने से डर रहा था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर