टॉयलेट सीट चाटकर बनाया टिक-टॉक वीडियो और दिया कोरोना वायरस चैलेंज, टेस्ट हआ तो निकला कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस (Coronavirus)पूरी दुनिया के लिए चुनौती बना हुआ है। एक शख्स को वीडियो बनाकर यह चैलेंज लेना भारी पड़ गया है।

Tik Tok Influencer reportedly hospitalized with coronavirus after licking toilet
टॉयलेट सीट चाटकर दिया था चैलेंज, टेस्ट हुआ तो निकला पॉजिटिव 

मुख्य बातें

  • टॉयलेट सीट चाटकर दिया था कोरोना वायरस चैलेंज, जांच में निकला पॉजिटिव
  • टिकटॉक इंफ्लूएंसर ने कथित तौर पर ट्विटर पर अपनी अस्पताल वाली तस्वीर के साथ लिखा- 'मैं कोरोना पॉजिटिव
  • इन्होंने पब्लिक टॉयलेट की सीट चाटकर टिक-टॉक पर वीडियो भी किया था अपलोड

नई दिल्ली: दुनिया के लगभग 200 देशों में अपनी दस्तक दे चुके कोरोना वायरस की वजह से अभी तक  तकरीबन 15 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और लाखों लोग इससे संक्रमितो हो चुके हैं। चीन से शुरू हुए इस वायरस से निपटने के लिए तमाम देशों की सरकारें कई कदम उठा रही हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें इस महामारी में भी मजाक सूझ रहा है और ऐसा ही शख्स जिसने इस बीमारी का मजाकर बनाकर वीडियो बनाया था अब उसे खुद कोरोना वायरस हो गया है।

टिकटॉक इंफ्लूएंसर का नाम है गेशॉनमेंडेस, जिसने कुछ दिन पहले कोरोनावायरस चैलेंज में हिस्सा लिया था। इस चैलेंज के मुताबिक गेशॉनमेंडेस को टॉयलेट सीट का किनारा चाटना था। गेशॉनमेंडेस ने न केवल चैंलेज में हिस्सा लिया बल्कि उसका वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर भी डाल दिया। इस वीडियो के बाद लोगों ने गेशॉनमेंडेस की सोशल मीडिया में भी आलोचना की। 

अब खबर आ रही है कि गेशॉनमेंडेस को इस चैलेंज में हिस्सा लेकर कोरोना वायरस का मजाक बनाना काफी महंगा पड़ा है और उन्हें खुद कोरोना हो गया है।  गेशॉनमेंडेस ट्विटर पर अपनी अस्पताल वाली तस्वीर के साथ लिखा- 'मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।' 

लगभग एक हफ़्ते पहले, एक महिला ने प्लेन बाथरूम के अंदर कथित रूप से टॉयलेट सीट को चाटते हुए खुद का वीडियो बनाया था। मियामी की एक 22 वर्षीय महिला ने अपना वीडियो टिकटॉक पर साझा करते हुए इसे इसे ट्वीट किया और अपने फॉलोअर्स से अपील की कि वह इसे रिट्वीट करें। वीडियो पोस्ट करने के एक दिन बाद, उसने कहा कि   'क्लाउट' के लिए 'कोरोनावायरस चैलेंज' शुरू किया है।

इस हफ्ते सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर कई वीडियो वायरस हुए हैं। एक वीडियो में एक शख्स  सुपरमार्केट फ्लोर पर सामान चाटते हुए दिखा। 26 वर्षीय कोडी फिस्टर नाम के शख्स स्नैपचैट पर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के वायरल होने के बाद, उन्हें आतंकी आरोपों में वारंटन पुलिस विभाग द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

अगली खबर