खाने की तलाश में टाइगर पहुंचा घर के अंदर,न मिलने पर चढ़ बैठा बेड के ऊपर

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 18, 2019 | 16:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

असम का काजीरंगा नेशनल पार्क बाढ़ की वजह से पूरी तरह डूब गया है, जिसकी वजह से वहां जानवरों को खाना भी नसीब नहीं हो रहा है।

tiger sitting on a bed 
खाने की तलाश में टाइगर आ पहुंचा घर के अंदर  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • खाने की तलाश में टाइगर जा बैठा घर के अंदर
  • बेड पर लेटकर फरमाया आराम
  • टाइगर को घर में देख लोग हुए हैरान

गुवाहाटी। tiger sitting on a bed असम में बाढ़ के कारण अब तक काफी लोगों की जान जा चुकी है। वहां बाढ़ की वजह से लोगों का जीवन अस्त-वयस्त हो गया है। वहां अब तक कई लोग मर चुके है। एक ओर तो बाढ़ का कहर जारी है, लेकिन जब दूसरी ओर एक बाघ को घर के बेड पर आराम फरमाते हुए देखा गया तो इलाके में चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। जी हां काजीरंगा स्थित हरमति इलाके में एक टाइगर को घर में बेड पर बैठा हुआ देखा गया।

जिस व्यक्ति के घर के अंदर इस टाइगर को बैठा देखा गया उसने बताया कि वो जब सुबह उठा तो वो कमरे में गया तो उसने देखा कि बेड पर एक टाइगर आराम कर रहा था। यह देख व्यक्ति के पसीने छूट गए। वह घर से बाहर भाग गया और घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया।

व्यक्ति ने इस बात की सूचना वन अधिकारियों को दी। इस घटना की सूचना धीरे-धीरे पूरे इलाके में फैल गई। सूचना मिलने के बाद  वन विभाग अधिकारी वहां पहुंचे। जब ये घटना पूरे इलाके में फैल गई तो घर के पास टाइगर को देखने के लिए भीड़ जुट गई। असम में बाढ़ की वजह से काफी इलाकों में भारी नुकसान हुआ है। बाढ़ की वजह से लोगों का ही नहीं जानवरों का जीवन भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

राज्य में आई बाढ़ की वजह से काजीरंगा नैशनल पार्क पूरी तरह पानी में डूब चुका है। जिसकी वजह से वहां मौजूद जानवरों को बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। वहां जानवरों का खाना भी पूरी तरह नष्ट हो चुका है।

इसी के चलते ये टाइगर खाना की तलाश में यहां आ पहुंचा। जिस दौरान टाइगर का रेस्क्यू किया जा रहा था उस दौरान वन विभाग अधिकारियों ने बताया कि टाइगर भूखा था। वन विभाग अधिकारियों ने बताया कि हम टाइगर का रेस्क्यू कर रहे है। हम उस पर पूरी नजर बनाए हुए है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर