[VIDEO] लूटपाट के मकसद से आए चोर ने किया कुछ कुछ ऐसा, जीता सबका दिल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 19, 2019 | 10:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Thief kissed elderly woman head: लूटपाट करने के मकसद से फार्मेसी में घुसे एक चोर ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उसने सबका दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

thief kissed elderly woman
वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: YouTube

नई दिल्ली : आम तौर पर चोर और लुटेरों के पास इमोशन ना के बराबर होता है, वे जब चोरी करने या लूटपाट करने निकलते हैं तो अपनी भावनाओं को दरकिनार कर बस लोगों को अपना शिकार बनाने में यकीन करते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसे चोर के बारे में सुर्खियां बन रही हैं जो चोरी करने के मकसद से तो आया था लेकिन उसका मन बदल गया और फिर उसने जो किया उससे उसने सबका दिल जीत लिया है। इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

एक दवाई की दुकान में चोरी करने के खयाल से आए एक चोर ने चोरी तो नहीं उल्टा वहां काउंटर पर बैठी महिला के माथे को चूम लिया। उसकी ये हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीवीटी फुटेज में देखा जा सकता है कि हथियारों से लैस होकर वह चोर दवाई की दुकान में घुसता है और वहां बैठी बुजुर्ग महिला से पैसे लेने से मना कर देता है और उल्टा उसके सिर को प्यार से चूम लेता है।

उसके साथ आए दोस्तों ने उसके स्टोर में चोरी कर ली थी इससे वह परेशान दिख रही थी। उस चोर ने उसे कम्फर्ट फील कराने के लिए उसके सिर को चूम लेता है। यह मामला उत्तर पूर्व ब्राजील से सामने आया है। ये चोर करीब 5 बजे के करीब फार्मेसी में घुसे। उस दौरान फार्मेसी में एक स्टाफ और एक बुजुर्ग महिला थी जो फार्मेसी के पास ही रहते हैं।

उन्होंने घुसते ही पहले लोगों को चेतावनी दी और वहां मौजूद स्टाफ से पैसे निकाल कर देने को कहा। महिला भी अपने पैसे उन्हें देने लगी लेकिन उनमें से एक चोर ने कहा कि उन्हें पैसे देने की जरूरत नहीं है। उसने कहा कि नो मैम, आप चुपचाप बैठे रहें, मुझे आपके पैसे नहीं चाहिए। इतना कहकर उस चोर ने उस बुजुर्ग महिला का माथा चूम लिया। इसके बाद वे सभी चोरी किया हुआ सामान लेकर वहां से चलते बने।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर