VIDEO:हल्द्वानी में निकल रही थी बारात, एंबुलेंस ले जा रहा ड्राइवर नीचे उतरा और करने लगा डांस

कोरोना काल में जब हर तरफ से निराशा की खबरें आ रही हैं वहीं उत्तराखंड के हल्द्वानी में एंबुलेंस का ड्राइवर एक शादी समारोह में जमकर नाचा।

VIDEO:हल्द्वानी में निकल रही थी बारात, एंबुलेंस ले जा रहा ड्राइवर नीचे उतरा और करने लगा डांस
हल्द्वानी में एंबुलेंस ड्राइवर का डांस 

देश में कोविड-19 ( COVID-19) का कहर जारी है, लोगों के जीवन को बचाने के लिए स्वास्थ्यकर्मी अतिरिक्त घंटे काम कर रहे हैं। शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से, मेडिक्स के लिए स्थिति समाप्त हो गई है। उत्तराखंड के एक एम्बुलेंस चालक जो कोविड 19 के रोगियों को अस्पताल पहुंचाने की वजह से तनाव में था उसने शादी समारोह देखा तो एंबुलेंस से उतर कर डांस करने लगा। उसने कहा कि ऐसा करने से उसे राहत महसूस हो रही है। 

शादी में एंबुलेंस ड्राइवर का डांस
महेश के रूप में पहचाने जाने वाले एम्बुलेंस चालक का एक वीडियो, पीपीई किट दान करते समय बरात के साथ नाचते हुए ऑनलाइन सामने आया है। कथित तौर पर सोमवार रात सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज के बाहर उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक शादी के मेहमान द्वारा वीडियो शूट किया गया था।जब महेश ने बरात को अस्पताल के सामने से गुजरते हुए देखा जहां वह काम करता है, तो वह खुद को पैर हिलाने से रोक नहीं पाया। वह एम्बुलेंस से बाहर निकला और बैंड-बाजा की धुन पर नाचने लगा।वीडियो के पहले कुछ सेकंड में, बाराती महेश को अनायास ही देखते हुए देखे जा सकते हैं। हालांकि, वे जल्द ही उससे जुड़ जाते हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा है। जबकि अधिकांश netizens महेश के नृत्य को देखकर खुश थे, दूसरों ने चिंता व्यक्त की कि वह दूसरों को संक्रमित कर सकता है।एक उपयोगकर्ता ने कहा, "बहुत जरूरी ब्रेक।  एक अन्य ने लिखा  कि यह बहुत अच्छा है। मैं रो रहा हूं!" एक तीसरे ने टिप्पणी की, "यह वह ब्रेक है जिसकी हम सभी को आवश्यकता है। वे इसके लायक हैं।"फिर भी एक अन्य ने कहा, "वह जो किट पहन रही है, वह उसे वायरस से बचा सकती है लेकिन पीपीई किट के बाहरी हिस्से को वह संक्रमित कर सकती है क्योंकि वह नियमित रूप से रोगियों के संपर्क में रहती है ... इसलिए वह खुद को बचाते हुए कुछ संक्रमित कर सकती है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर