दुल्हन से नजरें मिलीं और दूल्हा हुआ बेहोश, परिजनों के बीच रात भर हुआ हंगामा

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 02, 2019 | 00:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के बेगूसराय से एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक दूल्हा वरमाला के दौरान दुल्हन से नजरें मिलने के बाद बेहोश हो गया। इस घटना के बाद रात भर दोनों पक्षों के लोगों के बीच रात भर हंगामा चलता रहा।

The groom became unconscious after seeing the bride
दुल्हन को देख दूल्हा हो गया बेहोश  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • दूल्हे के बेहोश होते ही हंगामे में बदला खुशी का माहौल
  • वधू पक्ष के ग्रामीणों ने बारातियों से की मारपीट, बनाया बंधक
  • लड़की पक्ष की ओर से की गई भारी- भरकम हर्जाने की मांग

बेगूसराय: बिहार में शादी के दौरान दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच खींचतान और हंगामे का एक अजीब मामला सामने आया है। दूल्हा धूमधाम से बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था और यहां पूरे उत्साह- उमंग के साथ बारातियों का स्वागत दुल्हन पक्ष के परिजनों की ओर से किया गया लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जो चौंकाने वाला था। दूल्हा और दुल्हन वरमाला की रस्म के लिए स्टेज पर चढ़े और यहां दोनों की नजरें मिली ही थीं कि दूल्हा बेहोश हो गया। इसके बाद हंगामे और ड्रामे का लंबा दौर चला।

एक हिंदी समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक बेगूसराय के बाड़ा गांव से चलकर बारात समस्तीपुर जिले के राहटौली गांव गई थी। दूल्हे का नाम था सौरव कुमार और 120 लोगों के साथ बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा था। दूल्हे के बेहोश होते ही दुल्हन पक्ष के लोग अचानक गुस्से में आ गए। उनकी शिकायत थी कि दूल्हे को मिर्गी आती हैं और उनके अनुसार इसका खुलासा अचानक सबके सामने हो चुका था।

इसके बाद बहाना पाकर लड़की पक्ष के लोगों की ओर से लड़के पक्ष के लोगों यानी बारातियों के साथ खूब मारपीट गई और साथ ही गाड़ियों की भी दुर्दशा कर दी गई। यही नहीं ग्रामीणों ने कई बारातियों को बंधक भी बना लिया और दूल्हे को झूठ बोलने के बदले करीब 13 लाख से ज्यादा का हर्जाना देने की बात कही। रात भर इसे लेकर हलचल चलती रही।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि दूल्हे को चक्कर क्यों आए। उसे वाकई मिर्गी आने की बीमारी थी या फिर युवक की तबियत खराब थी या कोई और बात थी। इस बीच लड़की पक्ष के क्षेत्र में स्थित थाने में इस बारे में कोई सूचना या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है जबकि वर पक्ष के थाने की ओर से इस बारे में सूचना मिलने की बात कही गई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर