Viral Video: छोटे से बच्चे ने विशालकाय सांप का किया ऐसा हाल, हिम्मत देख लोग रह गए दंग

Snake Viral Video: एक छोटा सा बच्चा सांप के साथ ऐसे खेल रहा था जैसे वह कोई 'खिलौना' हो। बच्चे का अंदाज देखकर लोग दंग हैं और हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं।

Snake Video Little Boy play with giant Snake Viral Video in Hindi
सांप को 'खिलौना' समझ बैठा बच्चा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • विशालकाय सांप के साथ खेल रहा था बच्चा
  • बच्चे की हिम्मत देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Snake Viral Video: आमतौर पर जानवरों का नाम सुनते ही लोग दूर भाग खड़े होते हैं। खासकर, जब बात सांप की हो तो फिर क्या कहना? सांप को देखते ही अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन, एक दो साल का बच्चा सांप के साथ ऐसे मजे ले रहा है जैसे वह कोई खिलौना हो। इतना ही नहीं जिस तरह से वह विशालकाय सांप को हाथ से उठाकर फेंकता है उसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि सांप और बच्चे का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग उसके हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह मासूम बच्चा सांप के साथ खेल रहा है। वह बड़े आराम से कभी सांप को पकड़ता है तो कभी उसे उछाल देता है। वहीं, बच्चे के पिता उससे बोलते हैं कि सांप को बाहर खींचो, झाड़ियों में खीचों। दरअसल, इस वीडियो में जिस शख्स को आप देख रहे हैं वो मैट राइट है। मैट राइट जानवरों को रेस्क्यू करने के लिए जाने जाते हैं। इस वीडियो में वह अपने बेटे को सांप को पकड़ने का गुर सिखा रहे हैं। बच्चा भी काफी हिम्मत के साथ सांप को पकड़ते हुए नजर आ रहा है। हालांकि, बच्चे की हिम्मत देख लोग दंग हैं। देखें वीडियो...

हैरतअंगेज वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'mattwright' ने खुद शेयर किया है। इस वीडियो को तकरीबन चार लाख लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, इस खतरनाक वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ये उम्र सांप से खेलने की नहीं है। जबकि, कुछ लोग का कहना है कि यह काफी बहादुर बच्चा है। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर