Snake swallows pet cat:वो खोज रही थी अपनी पालतू बिल्ली, पता चला अजगर ने बना लिया निवाला

थाईलैंड का एक परिवार इसलिए दुखी है क्योंकि उस परिवार की एक प्यारी सी बिल्ली को अजगर ने निगल लिया। सोशल मीडिया पर नेटिजन्स भी उस परिवार के दुख में शामिल हो अपनी संवेदना जाहिर कर रहे हैं।

Snake swallows pet cat:वो खोज रही थी अपनी पालतू बिल्ली, पता चला अजगर ने बना लिया अपना निवाला
थाईलैंड की है यह घटना 

थाईलैंड का एक परिवार के दुखी होने के पीछे की वजह खास है, दरअसल उस परिवार में एक छोटी सी लड़की है जो इस समय बहुत परेशान है और हो भी क्यों नहीं। उसकी पालतू बिल्ली को अजगर ने निगल लिया। जी हां जब कोई शख्स अपनी प्यारी चीज को खो देता है तो उसके दुख का स्तर उतना ही होता जो छोटी सी लडकी महसूस कर रही है। 

एक फेसबुक युजर कांची नार्ड ने अपने परिवार के भयावह अनुभव को साझा किया है। वो लिखती हैं उनकी बेटी अपनी पालतू बिल्ली हो जून को देखने के लिए गई। लेकिन उसे क्या पता था कि डरावनी घटना से उसका सामना होने वाला है। पहले तो वो अपनी खुद की आंखों पर भरोसा नहीं कर सकी और जो कुछ देखा उसे बयां करना मुश्किल था। उसके घर के पिछवाड़े एक सांप था जिसका पेट काफी उभरा हुआ था।

नार्डा बताती है कि उस नजारे को देखने के बाद यह साफ हो गया कि अजगर ने बिल्ली को निगल लिया है। नार्डा ने अपनी बेटी के रोती हुई तस्वीरों को साझा किया है जिसे देखकर नेटीजन्स भी परेशान और दुखी हैं। नार्डा के परिवार का कहना है कि इस घटना के बाद उनका सारा परिवार दुखी है हालांकि एक शख्स ने उस लड़की को मुफ्त में एक बिल्ली देने का फैसला किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर