टॉयलेट में सांप ने महिला की जांघ पर काटा, फिर जो हुआ, पढ़कर थम जाएंगी आपकी सांसें

Snake bites on woman's thigh in toilet : घर में वॉशरूम में घुसने के बाद एक महिला जैसे टॉयलेट की सीट पर बैठी, एक सांप ने उसकी जांघ में पर अपने दांतों को चुभा दिया। फिर जो हुआ उससे आपकी सांसें थम जाएंगी।

Snake bites woman in toilet
Snake bites woman in toilet  |  तस्वीर साभार: Facebook

कोई भी व्यक्ति अपने घर में वॉशरूम में बेधड़क जाता है उसे वहां किसी भी प्रकार का डर नहीं होता है। उसी तरह थाईलैंड में एक महिला अपने घर के वॉशरूम में गई लेकिन अचानक वहां उसे एक सांप ने डंस लिया। लेकिन वह डरी नहीं बहादुरी से उससे मुकाबला किया। सांप और महिला के बीच संघर्ष चला। यह एक डरावनी फिल्म के एक दृश्य की तरह लग सकता है, लेकिन यह वास्तविक जीवन में हुआ।

वॉशरूम में सांप के काटने के बाद बहादुरी से लड़ने वाली महिला की बेटी 12 जनवरी को इस दिल दहला देने वाली घटना को फेसबुक पर साझा किया। उसने वॉशरूम की एक तस्वीर भी साझा की जिसके अंदर पूरी घटना घटी दिख रही है। तस्वीर में खून के धब्बे, एक हथौड़ा, एक कटर और सांप देखा जा सकता है।

मूल रूप से थाई भाषा में लिखी गई एक लंबी पोस्ट में,चुनिया सितविचाई ने बताया कि हर कोई सोचता है कि यहां ऐसा नहीं हो सकता है। हां, सबसे पहले, मैंने भी यही सोचा था जब तक कि यह मेरे अपने घर पर नहीं हुआ था। इस आकार का एक सांप टॉयलेट में कैसे मिल सकता है। चलिए मैं आपको बताता हूं कि मेरी मां, अन्ना के साथ क्या हुआ था।

उसने आगे कहा कि वह घर पर बाथरूम गई थी। हमारा घर एक गाँव में है, जंगल में नहीं है। सांप भी अंदर था और मेरी मां के शौचालय पर बैठते ही मेरी मां की जांघ पर काट लिया। मेरी मां चौंक गई और उसने उसका सिर पकड़ लिया और अपने शरीर से दूर खींचे रखने की कोशिश की। वलेकिन सांप बस गिरा नहीं।

चुनिया ने कहा कि सांप ने बहुत सारे नुकीले दांत (उसके तेज दांत) को गड़ा दिया था। मेरी मां ने उसके सिर को पकड़ने की कोशिश की। सांप तब तक नहीं छोड़ा। जब तक कि सांप के काटने का घाव बड़ा नहीं होने लगा। वह फिर मेरे भाई को बुलाने के लिए चिल्लाई। वह डर गया और मेरी मां को एक कटर सौंपा।

उसने लिखा, आगे जो हुआ वो किसी बुरे सपने से कम नहीं था। मेरी मां ने सांप पर कटर से हमला किया लेकिन उसकी त्वचा इतनी चिपचिपी थी कि उसने गलती से खुद को ही करीब 3 सेंटीमीटर गहरा काट लिया। मेरी मां ने बेहद घबरा गई थी क्योंकि सांप ने उसे डंसना जारी रखा।

उनसे आगे लिखा कि मां ने कहा कि एम्मा के बारे में सोचा। उसने कहा कि इससे उसे बहुत मदद मिली। मेरी मां ने सांप के सिर को पकड़ा और उसे फर्श पर दबाया लेकिन उसने मेरी मां को दबोचना जारी रखा। मां ने मेरे भाई से हथौड़ा लाने को कहा और उसने सांप को हथौड़े से कुचल दिया। जबतक सांप ने मेरी मां को नहीं छोड़ा तब तक भाई ने उसे खींचता रहा और और सांप को टॉयलेट में बंद करने के लिए दरवाजा बंद कर दिया।

उसने लिखा कि अंत में फाउंडेशन अधिकारी सांप को बाहर निकालने के लिए आया और मेरे पिता ने मां को अस्पताल लेकर गए। सांप के काटने और दुर्घटनाग्रस्त कटर से हुए घाव का इलाज किया गया। मेरी मां बहुत शांत है। अगर वहां मैं होती, तो मैं बेहोश हो गई होती। मैं टॉयलेट में मर गई होती।उसने पोस्ट के अंत में लिखा कि आप जब भी टॉयलेट में जाते हैं तो अच्छी तरह से देख लें। भले ही वह आपका घर में ही क्यों ना हो।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर