Odisha: सांप ने डसा तो शख्स ने बदला लेते हुए उसे ही काट डाला, सांप की हुई मौत

Snake bites man: ओडिशा में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है जहां एक शख्स को जब सांप ने काटा तो उसने बदला लेने के लिए सांप को ही काट डाला। इसके बाद सांप की मौत हो गई।

Snake bites man in Odisha and he bites it back, snake dies
Odisha: सांप ने डसा तो शख्स ने बदला लेते हुए उसे ही काट डाला 

मुख्य बातें

  • सांप ने शख्स को काटा तो बदला लेने के लिए आदमी ने सांप को काटकर ली उसकी जान
  • डिशा के जाजपुर जिले के एक सुदूर गांव का है मामला

जाजपुर: ओडिशा (Odisha) के जाजपुर (Jajpur District) जिले में बदला लेने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जिस शख्स को सांप (Snake) ने काटा था उसने बदला लेते हुए साप को काट डाला जिसके बाद सांप की मौत हो गई। 45 वर्षीय शख्स को जब सांप ने काटा तो उसने भी पलटवार करते हुए जवाबी हमला किया और सांप को काट डाला, इसमें शख्स की जान तो बच गई लेकिन सांप मर गया।

ओडिशा का है मामला

दनागडी प्रखंड के तहत आने वाले सालिजंगा पंचायत के गंभीरपटिया गांव के किशोर बद्र बुधवार की रात अपने धान के खेत से काम कर घर वापस लौट रहे थे, तभी उनके पैर में सांप ने डस लिया। किशोर बद्र ने बदला लेने के लिए सांप को पकड़ा और उसे काटने में कामयाब रहे। बद्र ने बताया, 'कल रात जब मैं पैदल घर लौट रहा था, तब मुझे महसूस हुआ कि किसी ने पैर में काट लिया है। मैंने अपनी टॉर्च चालू की और देखा कि यह एक जहरीला करैत सांप है। बदला लेने के लिए, मैंने सांप को अपने हाथों में लिया और उसे बार-बार काटा, जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई।'

पूरे गांव में हो रही है चर्चा

 घटना के बाद वह मरे हुए सांप को लेकर अपने गांव वापस आया और अपनी पत्नी को घटना के बारे में बताया। जल्द ही यह खबर पूरे गांव में फैल गई और हर किसी की जुबान पर किशोर बद्र का नाम था। बद्र ने अपने दोस्तों को सांप दिखाया। कुछ लोगों ने बद्र को नजदीकी अस्पताल जाने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया और उसी रात सलाह लेने के लिए एक वैद्य के पास गए।

बद्र ने गुरुवार को बताया, 'मैंने भले ही जहरीले करैत को काटा, लेकिन मुझे कोई परेशानी नहीं हुई। मैं गाँव के पास रहने वाले एक पारंपरिक चिकित्सक (वैद्य) के पास गया और ठीक हो गया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर