स्मृति ईरानी ने क्लिक की सेल्फी, लिखा-लुक पर मत जाओ, देती रही हैं पहले भी मैसेज, आए तमाम रिएक्शन्स 

Smriti Irani Post on Social Media: स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर दो अपनी दो फोटो पोस्ट की हैं जिसके माध्यम से वो कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मैसेज दे रही हैं, इसपर लोगों के रिएक्शन भी सामने आए हैं।

smriti irani
स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के माध्यम से संदेश देती रहती हैं 

मुख्य बातें

  • स्मृति ईरानी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में दो सेल्फी साझा कीं
  • आपको मास्क नहीं छोड़ना चाहिए, स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में जोर दिया
  • कैप्शन में लिखा, 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क और सीट बेल्ट लगाओ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और लोगों को जागरूक करने से लेकर ताजा मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं इस बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर कीं एक तस्वीर में वो कार के अंदर बिना मास्क के नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने मास्क लगाया और सीट बेल्ट भी लगाया है। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में दो सेल्फी साझा कीं जो आपको याद दिलाती हैं कि हर बार जब आप बाहर निकलते हैं तो "मास्क सीट बेल्ट लगाओ"। नोवल कोरोनावायरस महामारी अभी तक खत्म नहीं हुई है, इसलिए आपको मास्क नहीं छोड़ना चाहिए, स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में जोर दिया है।

उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक खास मैसेज भी दिया है जिसको खासा पसंद किया जा रहा है, फोटो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क और सीट बेल्ट लगाओ।' साथ ही उन्होंने #gharsenikaltehi हैशटैग डाला है।

उनके इस पोस्ट पर अभिनेता सोनू सूद ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा है-"जो हुकुम," सोनू के अलावा तमाम और सेलिब्रिटीज ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गौर हो कि कोरोना काल के दौरान पिछले साल अप्रैल में स्मृति ईरानी एक ट्वीट किया था, जिसमें वह सुई धागे से एक रीयूजएबल मास्क बनाते हुए नजर आ रही थीं।

इसके साथ उन्होंने बताया था कि दूसरे लोग भी एक साफ कपड़े और सुई-धागे से किस तरह से घर में रहते हुए इस तरह का मास्क बना सकते हैं, इसके साथ उन्होंने यह भी बताया था कि घर पर बने मास्क का कब और कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर