इस हथिनी का हेयरस्टाइल देख आप भी कहेंगे 'वाह क्या बात है' [VIDEO]

elephant unique hairstyle:हाथी को वैसे तो इंसानों का दोस्त माना जाता है इन दिनों तमिलनाडु के सेनगामलम में एक हथिनी की हेयर स्टाइल लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

tamilnadu elephant hairstyle
उसका हेयर स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि जो उसे देखता है उसका मुंह खुला रह जाता है 

तमिलनाडु के सेनगामलम के मन्नारगुडी में राजगोपालास्वामी मंदिर में रहने वाला एक हथिनी (Elephant) खासी चर्चाओं में है वजह है उसका हेयर स्टाइल, वो अपने बॉब कट हेयर स्टाइल ( bob-cut hairstyle) के चलते अलग ही लुक दे रही है और वहां आने वाले लोग उसे देखकर उसके हेयर स्टाइल की तारीफ करने के साथ उसके साथ फोटो क्लिक कराना नहीं भूलते हैं।

हाथी एक ऐसा जानवर जो डीलडौल में बेहद भारी होता है और अपनी मस्त चाल चलता है,वहीं तमिलनाडु में एक हथिनी का एक फोटो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, इसके पीछे की वजह उसकी कद काठी या कोई कारनामा नहीं बल्कि ये हथिनी अपने बालों की वजह से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

उसका हेयर स्टाइल ही कुछ ऐसा है कि जो उसे देखता है उसका मुंह खुला रह जाता है, दरअसल इस हथिनी के बाल बॉब-कट हैं जिसकी वजह से वो और हाथियों से जुदा दिखती है।

हथिनी की पहचान उसके बॉब कट की वजह से

तमिलनाडु की ये हथिनी अपने अनोखे हेयर स्टाइल की वजह से काफी सुर्खियों बटोर रहा है,तमिलनाडु के मन्नारगुड़ी शहर के राजागोपालास्वामी मंदिर में रहनेवाले 'सेनगामलम' हथिनी की पहचान उसके बॉब कट की वजह से है, वो इतना पॉपुलर हो चुकी है कि अब उसे 'बॉब-कट सेनगामलम' ही कहा जाने लगा।

उसकी फोटो मंदिर आनेवाले श्रद्धालु सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलते

महावत राजगोपाल का कहना है कि मैं उसे अपने बच्चे की तरह चाहता हूं, इसलिए मैं इसे खास लुक देना चाहता था और एक बार मैंने इंटरनेट पर एक वीडियो देखा था जिसमें हाथी के बच्चे का बॉब -कट मुझे काफी पसंद आया था और इसके बाद से ही मैंने सेनगामलम के बाल उगाने शुरू कर दिए, हाालांकि इस काम में उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा।

महावत के मुताबिक उसके अनोखे लुक की वजह से बड़ी तादाद में प्रशंसक हो गए हैं, उसकी फोटो मंदिर आनेवाले श्रद्धालु सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूलते हैं, इस वजह से बॉब-कट हथिनी बेहद पॉपुलर होती जा रही है। 

फोटो साभार-Sudha Ramen IFS_Twitter

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर