नदी में डूबते व्यक्ति के लिए भगवान बना हाथी का बच्चा, ऐसे बचाई जान, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 17, 2019 | 17:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अगर आप मुसीबत में है तो भले ही किसी व्यक्ति पर भरोसा नहीं कर सकते हैं लेकिन जानवर पर आप भरोसा कर सकते हैं। विश्वास नहीं होता है तो आप इस वीडियो को देखें।

an elephant child rescued a drowning person
नदी में डूबते व्यक्ति को हाथी के बच्चे ने ऐसे बचाया 

नई दिल्ली : कभी-कभी जानवर ऐसा काम कर जाता है। जिससे इंसान से अधिक जानवर पर भरोसा होने लगता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। एक आदमी नदी में स्नान करते वक्त पानी की तेज धारा में बह जाता है और नदी के किनारे हाथियों का झुंड गुजर रहा होता है। उस झुंड में से हाथी का एक बच्चा नदी में डूबते हुए व्यक्ति को देखता है। फिर वह उसे बचाने के लिए नदी में कूद जाता है। उसके पहुंच से दूर होने के बावजूद हाथी का बच्चा तेजी से उस व्यक्ति के पास पहुंच जाता है और उसे बचाने में कामयाब हो जाता है। इससे पहले हाथी के बच्चे को पास आता देख वह आदमी घबरा जाता है और तैरते हुए किनारे की तरफ जाने लगता है। लेकिन उससे पहले ही हाथी उसके पास पहुंच जाता है और उसको पकड़ लेता। वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वह व्यक्ति हाथी को थैंक्यू बोल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को Ben Goldsmith नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया। और लिखा यह बच्चा हाथी एक आदमी को देखा कि वह नदी में डूब रहा है। उसे बचाने के लिए भागा, इतनी दया। ऐसे जीव के बारे में दुनिया भर के लोगों के लिए शेयर करते हुए हम बहुत लकी हैं।

 इस हाथी के बच्चे ने जिस तरह से समझदारी दिखाते हुए इस व्यक्ति की जान बचाई। वीडियो देखने वाले सभी हैरान हैं और वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...