खुद की गलती से गिरी स्कूटी, महिला ने पीछे आ रहे बाइक वाले पर लगा दिया आरोप; देखें Funny वीडियो

Scooty Funny Video: कई बार दूसरों की गलती से तो कई बार खुद की गलती की वजह से लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्कूटी बीच सड़क पर पलटती दिखाई दे रही है। इसके बाद जो होता है, उसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

scooty
शॉकिंग वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • खुद की गलती से बीच सड़क पर पलटी स्कूटी
  • महिला ने बाइक वाले पर मढ़ दिया आरोप
  • बाइक वाले ने रिकॉर्ड किया था घटना का वीडियो

Scooty Funny Video: सड़क पर हादसे होना कोई नई बात नहीं है। हर रोज कहीं न कहीं हादसे होते ही रहते हैं। इसी लिए सड़क पर सतर्क होकर गाड़ी चलाने की सलाह दी जाती है। हालांकि कई बार दूसरों की गलती से तो कई बार खुद की गलती की वजह से लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्कूटी बीच सड़क पर पलटती दिखाई दे रही है। इसके बाद जो होता है, उसे देखकर आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

आपने अक्सर देखा होगा कि सड़क हादसे में कोई भी कभी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं होता है। इस वीडियो में भी ऐसा ही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला और उसका साथी स्कूटी से जा रहे होते हैं। इस दौरान न जाने क्या होता है, उनकी स्कूटी अचानक से बीच सड़क पर पलट जाती है और दोनों ही सड़क के बीचोबीच गिर जाते हैं। इसी दौरान पीछे से एक बाइक सवार भी आ रहा होता है। वीडियो में यही सीन सबसे शॉकिंग है। 

ये भी पढ़ें- अजीब सनक: नंगे शरीर पर बांधे पटाखे और लगा ली आग, जब दर्द नहीं हुआ बर्दाश्त तो लगा भागने और फिर..

वीडियो देखकर दिमाग का हो जाएगा दही

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही स्कूटी का एक्सीडेंट होता है, उस पर पीछे बैठी महिला उठकर बाइक वाले के पास आती है और उस पर एक्सीडेंट का इल्जाम मढ़ देती है। वह बाइक वाले पर चिल्लाने लगती है। महिला बाइक वाले पर उन्हें गिराने का आरोप लगाती है। महिला बाइक वाले से लड़ाई करते हुए कहती है कि उसने ही गाड़ी भिड़ाई है, जिससे उनकी गाड़ी पलट जाती है। हालांकि युवक अपनी सफाई में कहता है कि उसकी गाड़ी तो स्कूटी से छुई भी नहीं है। इसके बाद महिला कहती है कि क्या स्कूटी अपने से गिर गई। देखें वीडियो- 

इसके बाद बाइक वाला बताता है कि उसने अपने कैमरे में यह वीडियो शूट किया है, वह वीडियो देख सकती हैं। इससे महिला थोड़ा शांत हो जाती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स महिला को अपने निशाने पर ले रहे हैं। वहीं लोग इस बात की तसल्ली भी जता रहे हैं कि अगर शख्स का कैमरा ऑन नहीं होता और सारी घटना रिकॉर्ड नहीं होती तो बाइक वाला झूठे मामले में फंस जाता। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर