सड़क किनारे शरबत पीते नजर आए 'हिटमैन' रोहित शर्मा, जानें क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई?

Rohit Sharma Lookalike Viral Photo: एक शख्स सड़क किनारे शरबत पीते हुए नजर आ रहा है। दिखने में वह बिल्कुल रोहित शर्मा की तरह लगा रहा है। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Rohit Sharma lookalike seen drinking Sharbat on the roadside in Pakistan
रोहित शर्मा का डुप्लीकेट  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सड़क किनारे शरबत पीते नजर आए नजर रोहित शर्मा!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  • तस्वीर पर यूजर्स जमकर ले रहे चटकारे

Rohit Sharma Lookalike Viral Photo: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई तस्वीर वायरल होते रहती है। कई बार तस्वीर हंसाने वाली होती है, तो कई बार हैरान करने वाली। वहीं, कुछ तस्वीर को देखकर यूजर्स अक्सर कन्फ्यूज भी हो जाते हैं। इस कड़ी में एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल रही है, जिसे देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर इसकी सच्चाई क्या है? क्योंकि, तस्वीर में शरबत पीता हुआ शख्स भारतीय क्रिकेट टीम के 'हिटमैन' रोहित शर्मा लग रहा है। आलम ये है कि कई लोग तो इस शख्स को रोहित शर्मा ही समझ रहे हैं। ट्विटर यह मामला चर्चा का विषय का बन चुका है और लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस तस्वीर को @ShirazHassan के अकाउंट से शेयर की गई है। इस तस्वीर में एक शख्स सड़क किनारे शरबत पीते हुए नजर आ रहा है। दिखने में वह बिल्कुल रोहित शर्मा की तरह लगा रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' आखिर कौन कहता है कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों के लिए सुरक्षित नहीं है। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को रावलपिंड के सदर में आलू बुखारा शरबत पीते हुए देखा गया। ' अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। देखें पोस्ट...

तस्वीर पर लोग ले रहे मजे

तस्वीर देखकर आप भी जरूर कन्फ्यूज हो गए होंगे। लेकिन, हम आपको बता दें कि यह भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा नहीं हैं। बल्कि, उनका डुप्लीकेट है। यह तस्वीर पाकिस्तान की बताई जा रही है। जबकि, रोहित शर्मा इन दिनों UAE में  दूसरे फेज के IPL 2021 के मैच खेल रहे हैं। आलम ये है कि इस तस्वीर को अब तक तकरीबन पांच सौ लोग पसंद कर चुके हैं और मजे लेते हुए यूजर्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' सस्ते रोहित शर्मा'। किसी ने लिखा, ' गरीबों को रोहित शर्मा'। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, ' ये तो हिमेश रेशमिया की तरह लग रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर