Viral: दिव्यांग को बारिश से बचाने के लिए पुलिसवाले ने किया कुछ ऐसा, दिल जीत रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसवाले ने काफी अलग अंदाज में दिव्यांग की मदद की। अब यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Police Officer save handicap from rain heart touching video goes viral
पुलिसवाले ने कायम की इंसानियत की मिसाल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पुलिसवाले ने की दिव्यांग की मदद
  • वीडियो देख भावुक हो गए लोग
  • पुलिसवाले की जमकर हो रही तारीफ

बहुत पुरानी कहावत है इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं। कुछ लोग इसके लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं। जबकि, कुछ लोग जानबूझकर भी अनजान बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी आपको कई ऐसे वीडियो और मामले देखने को मिल जाएंगे, जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे। इसी कड़ी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसवाले ने बारिश में जिस तरह से दिव्यांग की मदद की उसने लोगों का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद आप जरूर कहेंगे, ' ये तो इंसानियत की मिसाल है'।

पुलिसवालों को लेकर वैसे तो लोगों के बीच कई तरह की धारणा हैं। कोई इन्हें अच्छा कहता है, तो कई बार इन पर गंभीर आरोप भी लगते हैं। वहीं, कुछ मौकों पर दिल जीतने वाला काम भी करते हैं और लोग उन्हें दिल से सैल्यूट भी करते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, पहले तो आप को सबकुछ सामान्य लगेगा। लेकिन, जिस तरह से पुलिसवाले ने एक दिव्यांग की मदद की है उसने लोगों का दिल जीत लिया है। आप देख सकते हैं किस तरह बारिश हो रही है। ऐसे में पुलिस वाले ने अपनी छतरी में एक दिव्यांग को ना केवल पनाह दी बल्कि बड़े आराम से रोड भी क्रॉस करवाया। इस दौरान बीच-बीच में पुलिसवाला खुद भीगता रहा, लेकिन दिव्यांग को बारिश से बचाते रहा। देखें वीडियो...

लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'vip.chobbar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को अब तक एक लाख 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, काफी संख्या में लोग इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। तो पुलिस वाले का अंदाज आपको कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर