[Video] PM नरेंद्र मोदी ने इस महिला से मांगी माफी, अमेरिकी सासंद ने की तारीफ

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 23, 2019 | 12:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

PM मोदी ने एनआरजी स्टेडियम में 50 हजार से अधिक प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया। इसी क्रार्यक्रम में शामिल होने के लिए टेक्सास सांसद जॉन कॉर्निन भी मौजूद थे, जबकि रविवार को उनकी पत्नी का जन्मदिन था।

PM Narendra Modi and John Cornyn
पीएम नरेंद्र मोदी और सीनेटर जॉन कॉर्निन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेक्सास सांसद जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी
  • टेक्सास सांसद जॉन कॉर्निन की पत्नी का रविवार को जन्मदिन था
  • जॉन कॉर्निन 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एनआरजी स्टेडियम में मौजूद थे

ह्यूस्टन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जहां भी जाते हैं वहां अपनी दमदार छवि से लोगों को अपना कायल बना लेते हैं। इस बात की गवाही कई मौकों पर देखने को मिली है। यही कारण हैं कि पीएम मोदी की लोकप्रियता बीते छह बरस में काफी तादाद में बढ़ी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सात दिवसीय यात्रा पर अमेरिका में हैं।

यहां रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेक्सास के ह्यूस्टन शहर में ऐतिहासिक 'हाउडी मोदी' (Howdy Modi) कार्यक्रम को संबोधित किया। लेकिन कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी ने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

असल में अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन (John Cornyn) की पत्नी का रविवार को जन्मदिन था लेकिन इस मौके पर कॉर्निन अपनी पत्नी के साथ समय बिताने के बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मौजूद थे। इसके बाद जब पीएम मोदी जॉन कॉर्निन की पत्नी से मिले तो उन्होंने इसके लिए उनसे माफी मांगी। इसका वीडियो ट्विटर पर प्रधानमंत्री कार्यलय (PMO) ने ट्वीट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉर्निन की पत्नी से कहा, 'आपसे मैं माफी मांगता हूं क्योंकि आज आपका जन्मदिन है और आपके महान जीवनसाथी मेरे साथ हैं। यह जाहिर सी बात है कि आपको जलन महसूस हो रही होगी।' उन्होंने कहा, 'आपको बहुत शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। आल द बेस्ट।'

गौरतलब है कि टेक्सास से सांसद जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 साल पूरे हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं। जॉन कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक (Republican and Democratic) सांसदों में से एक थे। पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump)  ने यहां 50 हजार से भी अधिक प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया।

अगली खबर