अमेरिका में जो बिडेन की जीत के साथ वायरल हुआ डोनाल्‍ड ट्रंप से जुड़ा ये मीम, देखें Video

Viral Video: अमेरिका में हुए राष्‍ट्रपति चुनाव में जो बिडेन की जीत सुनिश्चित होने के बाद निवर्तमान राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को लेकर कई तरह के मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं।

अमेरिका में जो बिडेन की जीत के साथ वायरल हुआ डोनाल्‍ड ट्रंप से जुड़ा ये मीम, देखें Video
अमेरिका में जो बिडेन की जीत के साथ वायरल हुआ डोनाल्‍ड ट्रंप से जुड़ा ये मीम, देखें Video  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

नई दिल्ली : अमेरिका में जो बिडेन ने राष्‍ट्रपति चुनाव जीत लिया है, जिसके बाद उनके समर्थकों में जश्‍न का माहौल है। यहां 3 नवंबर को हुए चुनाव के बाद चार दिनों तक चली मतगणना के बाद नतीजों को लेकर तस्‍वीर साफ हो सकी और जो बिडेन विजेता के तौर पर उभरे। हालांकि निवर्तमान राष्‍ट्रपति अब भी अपनी हार मानने को तैयार नहीं हैं। वह पहले ही डाक से डाले गए वोट में धांधली के आरोप लगाकर इन्‍हें कोर्ट में चुनौती देने की बात कह चुके हैं।

अमेरिकी चुनाव नतीजों के सामने आने के बाद से ही डोनाल्‍ड ट्रंप और अमेरिका की राजनीति से जुड़े कई हास्‍य वीडियो, मीम्‍स सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इन्‍हीं में एक ऐसा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रंप को स्‍कूल प्‍लेटाइम एक्टिविटी बंद करने से इनकार करते देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

इस मीम में ट्रंप को प्‍ले स्‍कूल के बच्‍चों के साथ खेलते दिखाया गया है और समय खत्‍म होने पर जब उन्‍हें प्‍लेटाइम एक्टिविटी बंद करने के लिए कहा जाता है तो वह वहां से हटने से इनकार कर देते हैं। यह वीडियो 2017 के कॉमेडी सेंट्रल का एक क्लिप है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब उन्‍हें जबरन वहां से हटाया जाता है तो वह किस तरह नाराज होते हैं और यहां तक कि बच्‍चे की तरह रोना भी शुरू कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इंटरनेट यूजर्स इसे मौजूदा हालात में बेहद प्रासंगिक बता रहे हैं, जिसमें ट्रंप ने चुनाव नतीजों में धांधली की बात कहते हुए कोर्ट जाने की बात कही है। वह पहले भी कह चुके हैं कि अगर वह हार जाते हैं तो ट्रांजिशन (सत्‍ता हस्‍तांतरण) आसान नहीं होगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर