पाकिस्तानी मीडिया के झूठ की इंतहा- डोनाल्ड ट्रंप ने दिया डिनर, इमरान और पुतिन के बीच हुई मुलाकात

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Sep 27, 2019 | 16:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तान के कई मीडिया हाउस में यह खबर चलाई गई कि डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिए गए रात्रिभोज में इमरान खान और रूसी राष्ट्रपति व्लामिदिर पुतिन के बीच मुलाकात हुई।

Imran Khan and Putin meet
पाक मीडिया की रिपोर्ट्स- इमरान खान और पुतिन के बीच हुई मुलाकात  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: पाकिस्तान में मीडिया, सियासतदां और हुक्मरान कितना झूठ बोलते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है। भारत के खिलाफ और अलग अलग मामलों पर पाकिस्तान का झूठ बार बार उजागर भी होता रहा है। पाकिस्तान का नाम प्रोपेगेंडा फैलाने वाले देशों में सबसे आगे आता है। हाल ही में पाकिस्तानी मीडिया का एक और झूठ उजागर हुआ है। कई पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया कि इमरान खान और डोनाल्ड ट्रंप के बीच बीते दिन मुलाकात हुई और दोनों नेता डोनाल्ड ट्रंप की ओर से दिए गए डिनर के दौरान मिले।

टाइम्स ऑफ इस्लामाबाद, बिजनेस वर्ल्ड और अन्य कई मीडिया हाउस ने इस बारे में रिपोर्ट प्रकाशित की पाकिस्तानी पीएम इमरान खान, रूसी राष्ट्रपति व्लामिदिर पुतिन से मिले। रिपोर्ट्स में कहा गया कि संयुक्त राष्ट्र महासभा के संबोधन में हिस्सा लेने पहुंचे नेताओं को डोनाल्ड ट्रंप ने रात्रभोज दिया और इस दौरान पाक पीएम और रूसी राष्ट्रपति पुतिन मुलाकात करते हुए नजर आए। रिपोर्ट्स में कहा गया जिस समय इमरान- पुतिन की मुलाकात हो रही थी उस समय पीएम नरेंद्र मोदी अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी के साथ बैठे हुए थे।

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रात्रिभोज के दौरान तुर्की, सऊदी अरब और अजरबेजान के विदेश मंत्री भी मौजूद रहे। इमरान खान काफी देर तक व्लामिदिर पुतिन से बातचीत करने में व्यस्त रहे। रिपोर्ट्स में इमरान और पुतिन का फोटो भी नजर आ रहा है। संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में न्यूयॉर्क में पीएम नरेंद्र मोदी और पीएम इमरान खान संबोधन देने वाले हैं।

गौरतलब है कि यह खबरें जमकर चर्चा में रही थीं कि व्लामिदिर पुतिन संयुक्त राष्ट्र महासभा के इस सत्र में शामिल नहीं हो रहे हैं। पुतिन न्यूयॉर्क में नहीं हैं इसलिए पाकिस्तान की यह खबरें पूरी तरह से गलत हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...