बाढ़ की रिपोर्टिंग करते हुए गर्दन तक पानी में डूबा पाकिस्तानी रिपोर्टर, वायरल हुआ [VIDEO]

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 28, 2019 | 18:39 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पाकिस्तानी रिपोर्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बाढ़ के हालात बयान करते हुए रिपोर्टर गर्दन तक पानी में डूबा हुआ है।

Pakistan Reporter in water Video Viral
गर्दन तक पानी में डूबा पाकिस्तानी रिपोर्टर  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • बाढ़ की रिपोर्टिंग करते पाकिस्तानी पत्रकार का वीडियो हुआ वायरल
  • गर्दन तक पानी में डूबा नजर आया पत्रकार
  • जमीन पर उतरकर बताई सिंध नहीं में बढ़ते जल स्तर की गंभीरता

नई दिल्ली: पाकिस्तान मीडिया में लगातार ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिनसे सोशल मीडिया यूजर्स को वायरल कंटेंट का मसाला मिलता है। पड़ोसी देश से पत्रकारों के जिस तरह के मजेदार वीडियो सामने आते हैं किसी और देश में शायद ही इस तरह की घटनाएं देखने को मिलती हों। इंटरनेट पाकिस्तानी न्यूज एंकर्स, पत्रकारों और डिबेट के फनी वीडियो से भरा हुआ है। कई वीडियोज में डिबेट शो के दौरान मेहमान लाइव टीवी पर भड़कते नजर आते हैं। इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और कुछ ही घंटों में भारी संख्या में लोगों तक पहुंच जाते हैं।

पिछले महीने एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर की वजह से नेटिजेन्स के चेहरों पर उस वक्त हंसी आ गई जब उसने एक एप्पल कंपनी का जिक्र करते हुए इसे फलों की कंपनी बता दिया। इस डिस्कशन का टीवी पर लाइव टेलीकास्ट किया गया था। अब, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी मीडिया का एक और वीडियो सामने आया है और यह वीडियो भी अपने आप में बहुत खास है।

हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि पत्रकारों को फील्ड पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और इसके बावजूद खबर लानी पड़ती है। किसी भी रिपोर्टर के लिए सबसे मुश्किल काम बाढ़ को कवर करना है। हालांकि, एक पाकिस्तानी रिपोर्टर ने न केवल बाढ़ की सूचना दी, बल्कि पानी में गर्दन की गहराई तक जाकर स्थिति की गंभीरता का भी अनुभव कराया।

वीडियो में एक G TV का रिपोर्टर पानी के अंदर गर्दन तक की गहराई पर खड़े होकर सिंध नदी के बढ़ते जल स्तर के बारे में जानकारी दे रहा है। उसके शरीर के एकमात्र भाग उसका सिर ही नजर आ रहा है और इसके अलावा दाहिने हाथ में माइक्रोफोन नजर आ रहा है।

चैनल ने अपने 'बहादुर' रिपोर्टर आज़ाद हुसैन का वीडियो YouTube पर शेयर किया। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए चैनल ने लिखा, 'बाढ़ के पानी में पाकिस्तानी रिपोर्टर, अपने काम को अंजाम देने के लिए जान खतरे में डालते हैं।' कुछ लोगों ने रिपोर्टर की तारीफ की, कुछ ने इस घटना को खतरनाक बताते हुए चैनल को ऐसा नहीं करने की हिदायत दी तो कुछ लोगों के लिए यह वायरल वीडियो मनोरंजन का विषय बन गया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर