[VIDEO] कैमरे के सामने राजा बन गया पाकिस्तानी रिपोर्टर, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

ट्विटर पर एक पाकिस्तानी रिपोर्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कैमरे के सामने शाही सम्राट के लिबाज़ में खड़ा हुआ है। नीचे वीडियो देखें:

Pakistani journalist funny video viral
पाकिस्तान के पत्रकार का मजाकिया वीडियो वायरल 

नई दिल्ली: पाकिस्तानी मीडिया अक्सर इंटरनेट पर ट्रोल का शिकार होता रहता है। पाक राजनेताओं के साथ पत्रकारों के कुछ ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो लोगों के लिए हंसी मजाक की वजह बन जाते हैं। पिछले साल जुलाई में, एक पाकिस्तानी न्यूज एंकर ने लाइव चर्चा के दौरान दिग्गज कंपनी ऐप्पल को सेब समझ लिया था।

जब एक पैनलिस्ट ने पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति की तुलना ऐप्पल से करने की कोशिश की, तो रिपोर्टर ने जवाब दिया, 'हां, मैंने सुना है कि सेब (फल) का व्यवसाय हाल ही में तेज हुआ है और इसकी कई किस्में हैं।' चर्चा को लेकर सोशल मीडिया पर एंकर को ट्रोल किया गया था

एक अन्य वीडियो में, बाढ़ पर रिपोर्टिंग कर रहा एक पाकिस्तानी रिपोर्टर गर्दन तक गहरे पानी के अंदर जाकर खबर देता हुआ नजर आया था। 'बहादुर' रिपोर्टर आज़ाद हुसैन ने अपने इस काम से लोगों का ध्यान आकर्षित किया था।

अब, एक शाही सम्राट के लिबाज में तैयार रिपोर्टर अमीन हाफ़िज़ की रिकॉर्डिंग के पीछे का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में जियो न्यूज, लाहौर के लिए अपना रिपोर्टिंग करते हुए हाफिज तलवार दिखाते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है- #Pakistan एक्शन में मशहूर रिपोर्टर amin hafeez #PTC।

ट्विटर पर वायरल वीडियो को 1.86 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जबकि कई नेटिज़न्स ने हाफिज को उसके रिकॉर्डिंग के अंदाज के लिए ट्रोल भी किया है, जबकि कई लोगों ने उसके अभिनय कौशल की तारीफ की है।

अगली खबर