बॉलीवुड गानों पर न्यूजीलैंड पुलिस का देसी ठुमका, 'काला चश्मा', 'कर गई चुल' की धुनों पर थिरककर जीता दिल, Watch

New Zealand police's dance on Bollywood songs: न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में दिवाली समारोह के दौरान न्यूजीलैंड की पुलिस ने बॉलीवुड की धुनों पर डांसकर सबका दिल जीत लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

New Zealand, Police Dance Video
न्यूजीलैंड पुलिस डांस वीडियो।  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली: बॉलीवुड के गानों पर ना सिर्फ हमारे देशवासी थिरकते हैं बल्कि कई गाने तो इतने पॉपुलर होते हैं कि उन गानों पर विदेशों में भी खूब लोग थिरकते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें न्यूजीलैंड के पुरुष और महिला पुलिसकर्मी जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल यह वीडियो दिवाली सेलिब्रेशन से जुड़ा हुआ है। मौका एक दिवाली समारोह का था जिसमें न्यूजीलैंड के पुलिसकर्मी जुटे थे। यह समारोह न्यूजीलैंड के वेलिंगटन के पुलिस कॉलेज में आयोजित हुआ। शहर के इंडियन एसोसिएशन ने रोशनी का त्योहार मनाने के लिए इस समारोह को आयोजित किया। इसमें बॉलीवुड गाना जब 'काला चश्मा' और 'कर गई चुल' बजा तब न्यूजीलैंड के पुलिसकर्मी जमकर नाचते हुए दिखाई दिए। हैरानी की बात यह भी थी कि उनके कई स्टेप्स बिल्कुल गानों की धुनों से पूरी तरह मैच हो रहे थे। एक तरह से यह समारोह बिल्कुली देसी धुन की रंग में रंगता दिखाई दिया।

वेलिंगटन इंडियन एसोसिएशन ने इस वीडियो को फेसुबक अकाउंट पर शेयर किया है। इंडियन रैपर बादशाह का गाना 'कर गई चुल' जब बजा तो किसी को उम्मीद नहीं थी की ये पुलिसकर्मी इस कदर डांस कर सबको हैरान कर देंगे। बॉलीवुड के गानों पर पुलिसकर्मी जमकर थिरके। पुरुष और महिला दोनों की डांसिग स्टेप्स देखने लायक थे। साफ दिख रहा है कि वे बॉलीवुड के इन गानों का भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड के गानों पर थिरकने में मजा आ रहा है।

बॉलीवुड की फिल्में और इसके गानों की तूती विदेशों में खूब बोलती है। बॉलीवुड के गाने-संगीत सभी के दिलों में एक विशेष स्थान रखता है। विदेशियों को बॉलीवुड की चाशनी में डूबे देसी संगीत पसंद है और वे इसका काफी आनंद लेते हैं। इस वीडियो को फेसबुक के अलावा, सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया था। सभी जगहों से इस वीडियो को जबरदस्त रिस्पांस मिला। कई यूजर्स ने इस डांस को हैरान करनेवाला बताया और इसकी सराहना की। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर