[VIDEO] बाइक पर सवार होकर आया बंदर, और फिर की बच्चा चुराने की कोशिश..? सब हुए हैरान

Monkey on Bike Viral VIDEO: एक बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जहां वह बाइक चलाकर, एक बच्चे को घसीटने की कोशिश करते दिख रहा है।

Monkey try to drag child
बंदर ने बच्चे को खीचकर ले जाने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • बंदर के बाइक पर आकर बच्चे को घसीटने का वीडियो वायरल
  • अपनी हरकत से सबको किया हैरान, वीडियो देख सवालों से भर गए सोशल मीडिया यूजर्स
  • बास्केटबॉल खिलाड़ी ने भी शेयर किया वीडियो- 'ऐसा शायद पहली बार देखा है'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कई बार ऐसे वीडियो दिख जाते हैं जो हमारी सोच और कल्पना से एकदम परे होते हैं। हाल ही में छोटी सी बाइक पर सवार एक बंदर का ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जहां अचानक आया बंदर बच्चा छीनने की कोशिश करता है। वीडियो को ट्विटर हैंडल पीटर ने शेयर करते हुए लिखा, 'यह स्कूल में शोर करने वाला बंदर होना चाहिए।'

ऐसा कहा जा रहा है कि 15 सेकंड का वीडियो इंडोनेशिया का है। क्लिप में एक बंदर को मिनी मोटर बाइक पर आते हुए देखा जा सकता है। बंदर फिर एक बेंच के पास बाइक से उतर जाता है और यहां कुछ लोग बैठे होते हैं। वह बेंच पर कूदता है और एक बच्चे को छीनने की कोशिश करता है।

बच्चा नीचे गिर जाता है और बंदर की पकड़ से बाहर निकल जाता है। हालांकि, बंदर वापस आता है, बच्चे का हाथ पकड़ता है और उसे घसीटना शुरू कर देता है। इसके बाद बंदर बच्चे के बाल पकड़ लेता है और फिर से उसे खींचना शुरू कर देता है।

कुछ लोग बंदर की हरकत को देखकर उसे भगाने की कोशिश करते हैं और थोड़ी दूर ले जाने के बाद बंदर बच्चे को छोड़ देता है।बच्चा फिर उठता है और वापस बेंच की ओर चला जाता है।

बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने भी कैप्शन के साथ वीडियो साझा किया, 'आखिरी बार मैंने मोटरसाइकिल पर एक बंदर की सवारी और बच्चे को चुराने की कोशिश कब देखी थी मुझे याद नहीं। बहुत समय हो गया।'

ट्विटर पर यूजर्स को इस वीडियो पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। कई लोगों ने वीडियो के बारे में कई प्रश्न भी पूछे हैं। यहां पर ट्विटर रिएक्शन में आए मीम और कमेंट देख सकते हैं।


डिस्क्लेमर: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह कहां का वीडियो है और कब रिकॉर्ड किया गया इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है और टाइम्स नाउ हिंदी इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता।
Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर