Miss Chocolate Viral Video: कौन है ये 'मिस चॉकलेट' मिस्ट्री गर्ल, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है?

Miss Chocolate Girl Viral Video: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर 'मिस चॉकलेट गर्ल' का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी सर्च कर रहे हैं।

Miss Chocolate Girl Viral Video Link: Who is Miss Chocolate Girl whose video viral on social media
मिस चॉकलेट गर्ल...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर एक और मिस्ट्री गर्ल का वीडियो वायरल
  • लोग 'मिस चॉकलेट गर्ल' को काफी सर्च कर रहे हैं
  • रिपोर्ट्स में चॉकलेट गर्ल को लेकर अलग-अलग दावा

Miss Chocolate Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर हमेशा कोई ना कोई मामला जरूर छाए रहता है। कभी किसी की तस्वीर वायरल हो जाती है, तो कभी किसी का वीडियो वायरल हो जाता है। वहीं, आज कल कई सेलिब्रिटी के MMS भी लीक हो रहे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो जाता है। हाल ही में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो काफी वायरल हुआ था। वहीं, अब 'मिस चॉकलेट' नाम से एक वीडियो वायरल हो रहा है। आलम ये है कि इंटरनेट पर इस वीडियो को जमकर सर्च किया जा रहा है और उस मिस्ट्री गर्ल के बारे में लोग जानने की कोशिश कर रहे हैं। 

ट्विटर, इंस्टाग्राम, टेलीग्राम जैसे कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग 'Miss chocolate viral video' को सर्च कर रहे हैं। लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि ये मिस चॉकलेट गर्ल कौन है? इसके कौन-कौन से वीडियो हैं? वो कहां की रहने वाली हैं और किस तरह की वीडियो बनाती हैं? हालांकि, अभी तक मिस चॉकलेट गर्ल के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है। लेकिन, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मिस चॉकलेट गर्ल का नाम  Uff Bujhlam है और मूलरूप से बांग्लादेश की रहने वाली हैं, जो सोशल मीडिया पर रिल्स बनाती हैं। साथ ही टिकटॉक पर उनके वीडियो काफी वायरल होते हैं। हालांकि, चॉकलेट गर्ल के किसी भी मामले को लेकर टाइम्स नाउ कोई पुष्टि नहीं करता है। 

ये भी पढ़ें -  Viral: बच्चों को लू से बचाना चाहते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें, टीचर का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर छाया

सोशल मीडिया काफी सर्च किया जा रहा चॉकलेट गर्ल

वहीं, सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर आलोचना भी हो रही है। कुछ लोगों को कहना है कि मिस चॉकलेट का वीडियो इसलिए अपलोड किया गया है, जिससे वो फेसम हो सके। हालांकि, इस मामले पर चॉकलेट गर्ल का अब तक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन, इंटरनेट पर चॉकलेट गर्ल को काफी सर्च किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर