बहन को भूत से बचाने के लिए शख्स ने किया 100 नंबर पर डायल, आई पुलिस तो बताई ये बात

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 18, 2019 | 17:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक युवक ने अपनी बहन को भूत से बचानेे के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

man calling police for exorcism ghost
बहन को भूत से बचाने के लिए शख्स ने बुलाई पुलिस  |  तस्वीर साभार: Thinkstock
मुख्य बातें
  • यूपी में बहन को भूत से बचाने के लिए शख्स ने बुलाई पुलिस
  • बताया जा रहा है कि बहन पर था भूत-प्रेत का साया
  • उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले की है यह घटना

लखनऊ। man calling police for exorcism ghost जब किसी के ऊपर भूत-प्रेत का साया आ जाता है तो वो व्यक्ति किसी डॉक्टर के इलाज से सही नहीं होता। उस इंसान को सही करना बहुत मुश्किल हो जाता है। इसी से जुड़ी एक घटना उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सामने आई है, यहां एक व्यक्ति ने भूत को पकड़वाने के लिए पुलिस का 100 नंबर डायल कर दिया। 

इस व्यक्ति ने अपनी बहन को भूत से बचाने के लिए 100 नंबर पर कॉल कर दिया। इसने पुलिस से अपनी बहन को भूत से बचाने के लिए गुहार लगाई। जब पुलिस उसकी बहन को बचाने के लिए वहां पहुंची तो युवक ने बताया कि उसकी बहन भूत से परेशान है। यह सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने उस युवक को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो व्यक्ति पुलिस की बात नहीं मानी। उस व्यक्ति का नाम आनंद पटेल है।

इस घटना के बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी उसके पिता कृष्ण कुमार से ली। लेकिन उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था। यह घटना मिर्जापुर के कलवारी मढ़ियान इलाके की है। जब इस युवक ने पुलिस थाने में फोन किया तो इसने बोला कि इसकी बहन को वो मार डालेगा उसे बचालो। यह सुन पुलिस दौड़ी-दौड़ी घटनास्थल पर पहुंची लेकिन वहां पुलिस को कुछ और ही देखने को मिला। 

जब पुलिस ने इस बारे में आनंद से पूछा तो उसने बताया कि मेरी बहन के ऊपर किसी ने जादू-टोना करवा दिया है। हमने उसका हर जगह इलाज करवाया लेकिन वो सही नहीं हो रही है। जब युवक को जादू-टोना करवाने वाले व्यक्ति के बारे में पता चला तो वो उसके पास गया और उससे कहा कि उसकी बहन के ऊपर से भूत-प्रेत का साया हटवा दे, तो उसने ये बात नहीं मानी।

इस बात से परेशान होकर व्यक्ति के मन में ये सुझाव आया कि वो अब पुलिस से मदद मांगेगा। इसलिए उसने पुलिस के 100 नंबर पर फोन किया। उस व्यक्ति ने अपनी बहन को बचाने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस युवक की बहन का वीडियो भी बनाया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

               

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर