Video: कबाड़ी से खरीदी पुरानी ATM मशीन, खोलने पर यूं बदल गई किस्मत, जानें पूरा मामला

लड़कों ने एक शख्स से पुरानी एटीएम मशीन खरीदी थी, जिसने मशीन की चाबी नहीं दी। बताया जा रहा है कि लड़कों ने 300 डॉलर यानी तकरीन 22 हजार 360 रुपए खर्च कर इस मशीन को खरीदने का फैसला किया।

Men buy old ATM machine find Rs 1.49 lakh in it viral video in hindi
इस तरह बदल गई किस्मत...  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • कुछ लोगों ने कबाड़ी से खरीदी पुरानी एटीएम मशीन
  • मशीन को खोलने पर मिले डेढ़ लाख रुपए
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस दुनिया में किसकी किस्मत कब और कहां बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो लोगों की किस्मत इस तरह बदली कि उन्हें खुद भी यकीन नहीं होता। कुछ लड़कों के साथ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने कबाड़ी  से पुरानी एटीएम मशीन खरीदी। जब उस मशीन को खोला तो लड़कों की 'लॉटरी' निकल गई और देखते ही देखते 'लखपति' बन गए। अब इस पूरे मामला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, लड़कों ने एक शख्स से पुरानी एटीएम मशीन खरीदी थी, जिसने मशीन की चाबी नहीं दी। बताया जा रहा है कि लड़कों ने 300 डॉलर यानी तकरीन 22 हजार 360 रुपए खर्च कर इस मशीन को खरीदने का फैसला किया। चाबी नहीं होने के कारण लड़कों ने हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स के सहारे उस मशीन को खोलने की कोशिश की। काफी मशक्कत के बाद लड़के मशीन को खोलने में कामयाब हो गए। जब मशीन को खोला गया तो उन्हें दो हजार डॉलर यानी करीब डेढ़ लाख रुपए कैश मिले। इतनी बड़ी रकम देखकर खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

पलक झपकते ही बदल गई किस्मत

एटीएम मशीन खरीदने वाले एक युवक का कहना था कि हमने जिससे यह मशीन खरीदी उसके पास चाबी नहीं थी। उसने हमसे कहा कि इसके अंदर से जो कुछ भी निकलेगा वह तुम्हारा होगा। लिहाजा, हमलोगों ने इस मशीन को खरीद लिया। वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह लड़कों की किस्मत बदल गई और पल भर में लखपति बन गए। अब इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर