शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश को ट्वीट करने वाले युवक की गर्लफ्रेंड की हुई शादी, फिर ट्वीट कर बयां किया दर्द

बिहार के रहने वाले पंकज गुप्ता ने कुछ दिन पहले सीएम नीतीश कुमार को ट्वीट कर अपनी गर्लफ्रेंड की शादी रूकवाने का आग्रह किया था। अब पंकज ने एक और ट्वीट किया है।

Man Who asks Bihar CM to ban weddings in Covid to stop girlfriend from marrying, his another tweet gone Viral
CM को ट्वीट करने वाले युवक की GF की हुई शादी, फिर किया ट्वीट 

मुख्य बातें

  • युवक ने नीतीश कुमार को ट्वीट कर प्रेमिका की शादी को रूकवाने का किया था आग्रह
  • पंकज गुप्ता ने फिर से ट्वीट कर कहा- मेरी गर्लफ्रेड की शादी हो गई

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ दिन पहले जब लॉकडाउन-2 की घोषणा की तो इस दौरान एक युवक ने उन्हें ऐसा ट्वीट किया जो देखते- देखते वायरल हो गया। दरअसल पंकज कुमार गुप्ता नाम के शख्स ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश के सामने ऐसी मांग रख दी जिससे हर कोई हैरान हो गया। शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती।


 
अब पंकज कुमार गुप्‍ता ने ट्वीट कर कहा है क‍ि 'नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है, बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है। आज मेरे पास 'सरकारी जॉब' होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती। बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई। 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई.  म‍िस यू पुचकी. अपना ध्यान रखना।'

इससे पहले पंकज ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'नीतीश कुमार जी
 मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नही हो पाई आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वालाः लड़का इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है। सर प्लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो।'

Nitish Kumar, viral tweet, viral news, Bihar news

नव्या कुमारी ने किया रिप्लाई

पंकज के इस ट्वीट पर नव्या कुमार नाम की एक यूजर का रिप्लाई भी आया जिसे लोग पंकज की प्रेमिका मान रहे थे। नव्या ने लिखा, 'पंकज तुमको हम कितना बोले थे, कहीं दूसरे राज्य में चले जाओ नौकरी के लिए. नीतीश कुमार नौकरी नहीं देना चाहते हैं और बीजेपी वाले प्रेमी जोड़ा को एक नहीं होने देना चाहते। हम दोनों का हाय लगेगा नीतीश को पंकज. तुम खुस रहना, ध्यान रखना और दवाई समय से खाना।' हालांकि पंकज ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा, बहन आप कौन हैं?

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर