Gold Smuggling: विग के अंदर छुपा कर इस तरह कर रहा था सोने की तस्करी, एयरपोर्ट पर पकड़ाया

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Oct 05, 2019 | 20:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gold Smuggling: सोने की तस्करी की कई खबरें सुनने को मिलती है। केरल के इस व्यक्ति ने सोने की तस्करी करने का जो तरीका आजमाया उसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

gold smuggling
सोने की तस्करी  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : केरल के कोच्चि एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति अपनी विग (नकली बाल) के अंदर सोने की तस्करी करते हुए पकड़ा गया। नौशाद नाम का ये व्यक्ति केरल के मलप्पुरम का रहने वाला है। बता दें कि ऐसा ही मामला स्पेन के बार्सिलोना से सामने आया था। शुक्रवार को नौशाद शरजाह से केरल जा रहा था उसी दौरान उसे कोच्चि एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। दुबई के शरजाह से डेढ़ किलो सोने की तस्करी करते हुए पकड़ा गया। 

वह अपने विग के अंदर छुपाकर 1 किलोग्राम सोना तस्करी करने की कोशिश कर रहा था। इतने मात्रा में सोने की तस्करी करने के लिए उसने जो तरीका आजमाया था उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल उसने इसके लिए वाकई में बड़ी मेहनत की थी। उसने अपने सिर के बीच में आधे से ज्यादा हिस्से का बाल मुंडवा लिया था।

इसी जगह पर उसने 1 किलो सोने की पोटली को छुपा रखा था इसके उपर से उसने विग पहन लिया था। हालांकि उसका ये तरीका कामयाब नहीं हुआ क्योंकि उसे चेकिंग के दौरान पकड़ लिया गया।

कोचिन में कस्टम यूनिट वालों ने उसे सिर से लेकर नीचे तक मेटल डिटेक्टर से जब चेक किया तो उन्हें ये संकेत मिला। कस्टम अधिकारी अब इस मामले की पूरी जांच कर रहे हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर