[VIDEO] बाइक पर बैठ किया खतरनाक स्टंट, पीछे मुड़कर 8 किमी का सफर किया तय, हुआ गिरफ्तार

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 27, 2019 | 15:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के नीमच में एक व्यक्ति की बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

man bike stunt
खतरनाक बाइक स्टंट  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए शख्स का वीडियो वायरल
  • मध्य प्रदेश के नीमच की है ये घटना
  • बाइक पर पीछे मुड़ कर बैठ 8 किमी का सफर किया तय
  • जानकारी मिलते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीमच : मध्य प्रदेश के नीमच से एक बेहद खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है। मोटरसाइकिल पर जानलेवा स्टंट करते हुए एक शख्स का एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मध्य प्रदेश के नीमच में हाइवे की ये वीडियो है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी किशोर माली को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसपर रश ड्राइविंग का आरोप लगाते हुए 1,000 रुपए का चालान काट दिया है। यह मामला तब सामने आया जब सड़क पर किसी अन्य व्यक्ति ने उसका वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इसके बाद पुलिस में जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बाइक पर उल्टा पीछे की तरफ मुंह कर के बैठा हुआ है और हेलमेट पहन रखी है। उसी अवस्था में वह तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है और बाइक की हैंडल पर उसने हाथ भी नहीं रखा हुआ है। हैरानी की बात ये है कि इसी तरह से व्यस्त सड़क पर उसने करीब 8 किलोमीटर तक का सफर तय कर लिया। 

नीमच एसपी राकेश सागर ने बताया कि हमने आरोपी की पहचान कर ली है। हम सड़कों पर इस तरह के खतरनाक स्टंट करने वालों के खिलाफ अभियान भी चलायेंगे और लोगों को जागरुक करेंगे। इस तरह की चीजों से ना सिर्फ उनकी जान को खतरा है बल्कि दूसरे लोगों की जान को भी काफी खतरा है। अगर ऐसा करते हुए कोई पकड़ा जाता है तो उसे उचित सजा दी जाएगी और उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया जाएगा।

एक ऐसी ही घटना पिछले महीने दिल्ली से सामने आई थी। राष्ट्रपति भवन के समक्ष सफेद स्पोर्ट्स कार पर कुछ लोगों को स्टंट करते हुए पकड़ा गया था। विजय चौक पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में ये फुटेज कैद हो गया था। जब विजय चौक पर मौजूद लोगों ने तेज रफ्तार से आती हुई कार को देखा तो वे वहां से अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर