Candy Crush: महाराष्ट्र में किसानों के कर्जमाफी योजना की जानकारी वाले लिंक पर खुल रहा 'कैंडीक्रश सागा गेम'

Maharashtra Agriculture Department Candy Crush game link:महाराष्ट्र कृषि विभाग ने किसानों के हित के लिए उन्हें कर्जमुक्ति योजना की जानकारी का लिंक भेजा तो उसे खोलने पर कैंडीक्रश गेम खुल रहा है।

Candy Crush: महाराष्ट्र में किसानों के कर्जमाफी योजना की जानकारी वाले लिंक पर खुल रहा 'कैंडीक्रश सागा गेम'
लिंक क्लिक करते ही कैंडी क्रैश गेम शुरु हो रहा है 

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के साथ राज्य सरकारें किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए तमाम योजनाएं चलाती हैं ताकि किसानों के जीवन स्तर को बेहतर किया जा सके और उनकी खेती किसानी से जुड़ी जरुरतें पूरी की जा सकें, वहीं महाराष्ट्र में इसको लेकर एक दिलचस्प मामला सामने आया है जिसकी खासी चर्चा हो रही है।

महाराष्ट्र कृषि विभाग की और से किसानों को 18 जनवरी 2020 को जो मोबाइल संदेश भेजे गए है उस संदेश में महात्मा ज्योतीराव फुले शेतकरी कर्जमुक्ति योजना 2019 के बारे मैं बारे में ज्यादा जानकारी के लिए एक लिंक दी गई थीं लेकिन यह लिंक क्लिक करते ही कैंडी क्रैश गेम शुरु हो रहा है कयास लगाए जा रहे हैं कि इस लिंक के URL में छेडछाड़ की गई है।

इस बारे में प्रभारी सहकार आयुक्त व निबंधक ने 7 जनवरी 2020 को दो अलग अलग पत्र तैयार किए थे, इसमें इस कर्ज माफी योजना का यूआरएल  दिया था। यह लिंक के साथ उन्होंने उसकी एक कॉपी कृषि आयुक्त को 7 जनवरी 2020 को ईमेल किया था उसके बाद कृषि आयुक्त ने तकनीकी विषय पर काम करनेवाले कर्मचारियों को कारवाई करने के आदेश दिए थे।

बताया जा रहा है कि सहकार आयुक्त सतीश सोहनी को निलंबित किया गया है। वैसे किसानों से जुड़ी अहम योजना जिससे कितने ही किसानों का हित जुड़ा है उस अहम मैसेज के लिंक के साथ इस तरह की छेड़छाड़ कैसे हुई ये जांच का विषय है फिलहाल इस दिशा में जांच की जा रही है कि लेबल पर ऐसा हुआ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर