चलती ट्रेन की बोगी के दरवाजे में फंसा महिला यात्री का बाल, रेलवे ने इस तरह की मदद

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 20, 2019 | 15:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

लंदन में एक ट्रेन की बोगी में एक महिला यात्री का बाल फंस जाने के कारण ट्रेन को तय समय से देरी से चलना पड़ा। पढ़ें क्या था पूरा मामला-

london train
लंदन ट्रेन (क्रेडिट- Tomas Anton Escobar/Unsplash) 

नई दिल्ली : लंदन के व्यस्ततम नॉर्थवेस्टर्न रेलवे की एक ट्रेन कुछ मिनटों के लिए इसलिए लेट हो गई क्योंकि एक यात्री का बाल ट्रेन के एक बोगी के दरवाजे में फंस गया था। यह घटना हैरो एंड वेल्ड्स्टोन स्टेशन पर सुबह करीब 7 बजकर 30 मिनट पर घटी। ट्रेन ब्लेचले और लंदन इयूस्टन के बीच दौड़ रही थी। 

ट्रेन स्टाफ ने एक अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि ट्रेन कुछ देर के लिए रोक दी गई है क्योंकि एक यात्री का बाल ट्रेन के दरवाजे में फंस गया है। स्टाफ ने उस यात्री से ट्रेन का दरवाजा खोलने का अनुरोध किया और कहा कि वे अपने बाल निकाल लें इसके बाद दरवाजा बंद कर दें। इस प्रक्रिया में दो से तीन मिनट के लिए ट्रेन स्टेशन पर रुक गई। 

लंदन नॉर्थवेस्टर्न रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि ब्लेचले से लंदन की तरफ जाने वाली 6 बजकर 34 मिनट की हमारी सेवा में थोड़ा विलंब हुआ है क्योंकि एक महिला यात्री का बाल ट्रेन के एक बोगी के दरवाजे में फंस गया था। 

रेलवे प्रवक्ता ने अपने रिलीज में कहा कि हमारे यात्रियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। महिला यात्री की जान बचाने में हमारी तरफ से उसकी यथासंभव मदद की गई इसके लिए ट्रेन सेवा में कुछ मिनटों की देरी हुई। 

उसी ट्रेन पर सवार एक अन्य यात्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं भीड़ से भरी ट्रेन में हूं मैं, स्टेशन से जा नहीं सकता हूं क्योंकि कुछ इडियट है जिसका बाल ट्रेन के दरवाजे में फंस गया है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक कुछ ऐसी ही खबर मुंबई से सामने आई थी। उल्हासनगर से विट्ठलवाड़ी जाने वाली लोकल ट्रेन के मोटरमैन ने पेशाब करने के लिए ट्रेन को बीच में ही रोक दिया। इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर