लॉकडाउन: 93 साल की बूढ़ी दादी ने की 'बीयर' की डिमांड, कंपनी ने पहुंचा दिया इतना कोटा

अमेरिका कोविड-19 के प्रकोप से जूझ रहा है, वहीं इस दौरान वहां के पेंसिलवेनिया से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक बूढ़ी महिला बीयर का कैन हाथ में लेकर कह रही है -I Need More Beer...

beer
पेंसिलवेनिया से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक बूढ़ी महिला बीयर का कैन हाथ में लेकर कह रही है-I Need More Beer  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोरोना को लेकर भारत के अलावा कई और देशों में भी लॉकडाउन है, वहीं अमेरिका जो कोरोना की मार से बेहाल है वहां से एक मजेदार तस्वीर सामने आई है जहां एक 90 साल से ज्यादा की की एक बूढ़ी महिला बीयर की डिमांड कर रही है, जी हां ये तस्वीर ये अमेरिका के पेंसिलवेनिया से आई है जहां वो एक बीयर की कैन हाथ में लिए है और वो और बीयर की डिमांड कर रही है।

बताया जा रहा है कि 93 साल की इस महिला का नाम ओलिव वेरोनेसी है जिसका ये फोटो फेसबुक पर अपलोड किया गया है जिसमें वो बीयर कैन हाथ में लेकर और बीयर मांग रही है। 

बताया जा रहा है कि ये फेसबुक पोस्टओलिव वेरोनेसी के किसी जानने वाले ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद से ये तस्वीर वायरल हो रही है और लोग बूढ़ी दादी का जिक्र कर रहे हैं कि किस तरह से वो इस उम्र में भी बीयर की डिमांड कर रही हैं।

वहीं बीयर कंपनी ने 150 कैन ओलिव के पास भेजे हैं, उन्होंने कहा कि वो इसे अगले 5 महीनों तक चला सकती हैं। ओलिव वेरोनेसी ने बताया कि मैं रोज बीयर पीती हूं, आपको पता है बीयर में विटामिन होते हैं और ये आपकी सेहत के लिए ठीक है जबतक आप इसे सही मात्रा में पीएं।

साभार-फेसबुक KDKA-TV | CBS Pittsburgh

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर