लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को खुलेआम किया ऐसे किया प्रपोज, कि पाकिस्तान में मच गया बवाल [Video]

पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी में एक लड़की के अपने बॉयफ्रेंड को खुलेआम प्रपोज क्या कर दिया कि पाकिस्तान में बवाल मच गया। इसके बाद दोनों को ही यूनिवर्सिटी ने बर्खास्त कर दिया ह

Lahore University Proposal Video is a Hit on Twitter; Both Students Expelled
लड़की ने प्रेमी को किया ऐसे किया प्रपोज, पाक में मचा बवाल 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • अपने प्रेमी से इजहार करना पड़ा छात्रा को महंगा, दोनों ही कॉलेज से बर्खास्त
  • ट्विटर पर मचा घमासान, कॉलेज प्रशासन पर उठाए सवाल

लाहौर: पाकिस्तान  की लाहौर यूनिवर्सिटी का एक वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की कॉलेज परिसर में अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज कर रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की घुटनों के बल झुककर अपने प्रेमी को फूलों का गुलदस्ता देकर अपने प्यार का इजहार कर रही है जिसके बाद प्रेमी भी लड़की को गले लगा लेता है।

क्या है वीडियो में

वीडियो का नजारा किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह था। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कॉलेज परिसर के बाहर बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां हैं और इसी दौरान एंट्री होती है एक युवक और युवती की। जैसे ही लड़की घुटनों के बल बैठकर लड़के को फूलों का गुलदस्ता देकर अपने प्यार का इजहार करती है तो वहां मौजूद लोग तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत करने लगे और खूब हल्ला कर रहे हैं।

वीडियो वायरल होते ही मचा तूफान
जैसे ही यह वीडियो सामने आया तो यूनिवर्सिटी प्रशासन भड़क गया और उसने तुरंत एक्शन लेते हुए एक नोटिस जारी किया जिसमें लिखा गया है कि दोनों ही युवक- युवती को कॉलेज से बर्खास्त कर दिया गया है। छात्रा का नाम हदिका जावेद बताया जा रहा है जबकि छात्र का नाम शहरयार अहमद बताया जा रहा है। कॉलजे के नोटिफिकेश में कहा गया है कि  इन स्‍टूडेंट्स ने नियमों को तोड़ा है इसलिए इन्हें कॉलेज से बर्खास्त किया जाता है।

लोगों ने स्टूडेंट्स की बर्खास्तगी पर उठाए सवाल
कॉलेज द्वारा दोनों छात्रों को निकाले जाने पर ट्विटर पर भी बवाल मचा हुआ है और लोग युवक तथा युवती का समर्थन करते हुए कॉलेज प्रशासन के फैसले को गलत बता रहे हैं।  एक शख्स ने लिखा, 'उन्होंने एक दूसरे को फूल दिए और निष्कासित कर दिया, अगर वे पाक संस्कृति के एके 47 के पवित्र प्रतीक का आदान-प्रदान करते, तो क्या वे अभी भी निष्कासित हो जाते?' वहीं एक यूजर ने लिखा, प्यार का इजहार करना कब से गुनाह हो गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर