SUV कार लेने पहुंचे किसान की सेल्समैन ने कर दी बेइज्जती, 30 मिनट में 10 लाख रुपए लेकर वापस पहुंचा

तुमकुर में मौजूद शोरूम में एक किसान अपने कुछ दोस्तों के साथ कार खरीदने पहुंचा था। लेकिन, सेल्समैन ने किसान का अपमान किया और शो रूम से भगा दिया। सेल्समैन को लगा कि कार खरीदने की उसकी हैसियत नहीं है और मजे लेने के लिए यहां आया है। लेकिन, करीब आधे घंटे बाद वो किसान वापस शो रूम पहुंचा। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर सबकी आंखें खुली की खुली रह गई।

Karnataka farmer insulted at car showroom raises Rs 10 lakh for SUV in 30 minutes
किसान का करारा जवाब 
मुख्य बातें
  • कर्नाटक से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • कार खरीदने पहुंचे किसान की सेल्समैन ने कर दी बेइज्जती
  • किसान ने जो किया उसे देखकर सब हैरान रह गए

बहुत पुरानी कहावत है कभी किसी को उसकी हैसियत का अंदाजा नहीं लगाना चाहिए। क्योंकि, कई बार किसी के पहनावे को देखकर लोग काफी कुछ अंदाजा लगाने लगते हैं। कर्नाटक में इन दिनों एक ऐसी ही घटना घटी है, जिसने लोगों को हैरान कर दिया है। यहां कार शोरूम के एक सेल्समैन ने किसान को हल्के में लिया और उसकी बेइज्जती कर दी। लेकिन, किसान ने जो किया उसने सबको चौंका दिया है। आलम ये है कि इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, तुमकुर में मौजूद शोरूम में एक किसान अपने कुछ दोस्तों के साथ कार खरीदने पहुंचा था। लेकिन, सेल्समैन ने किसान का अपमान किया और शो रूम से भगा दिया। सेल्समैन को लगा कि कार खरीदने की उसकी हैसियत नहीं है और मजे लेने के लिए यहां आया है। लेकिन, करीब आधे घंटे बाद वो किसान वापस शो रूम पहुंचा। उसके बाद जो हुआ उसे देखकर सबकी आंखें खुली की खुली रह गई। क्योंकि, किसान दस लाख रुपए कैश लेकर शोरूम वापस लौटा था। इसके बाद किसान ने कहा कि उसे अभी कार चाहिए। 

ये भी पढ़ें - Viral Video: पहाड़ी रास्ते पर 'जान हथेली' पर रखकर इस तरह मोड़ी कार, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

किसान ने काटा बवाल

किसान का अंदाज देखकर सेल्समैन शॉक्ड रह गया। हालांकि, पैसे देने के बाद भी उस दिन किसान को कार नहीं मिल सकी। अगले 2-3 दिन में कार की डिलीवरी देने के लिए कहा गया था। लेकिन, वीकेंड होने के कारण उसे कार नहीं मिल सकी। इसके बाद किसान ने दोस्तों के साथ शो रूम में जमकर बवाल काटा। बात में किसान अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। हालांकि, पुलिस ने समझा बुझाकर उसे वापस घर भेज दिया और आश्वासन दिया गया कि उसे जल्द ही कार मिल जाएगी। अब इस मामले की हर तरफ चर्चा हो रही है, वहीं लोग इस पर चटकारे भी ले रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर