Viral Post: अरबपति ने ट्विटर पर लिखा- चांद पर जाने के लिए गर्लफ्रेंड की तलाश.., आ गए 20,000 से भी ज्यादा आवेदन

Man hunting Girlfriend: जापान में एक अरबपति को अपने लिए फीमेल पार्टनर यानि गर्लफ्रेंड की तलाश है। सोशल मीडिया पर ये ऐलान करते ही उनसे पास 20,000 से भी ज्यादा आवेदन आ गए।

application for female partner
अरबपति को है फीमेल पार्टनर की तलाश (Credit: Pixabay) 

नई दिल्ली : हर लड़की की चाहत होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड या उसका लाइफ पार्टनर बहुत पैसे वाला हो जो उसकी हर ख्वाहिश पूरी करने में सक्षम हो। हालांकि बहुत कम ही ऐसी लड़कियां होती हैं जिन्हें उन्हें अपने सपनोंका राजकुमार मिलता है, लेकिन उन लड़कियों के लिए एक सुनहरा मौका है।

दरअसल जापान में एक अरबपति शख्स को अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश है इसके लिए उसे सार्वजनिक तौर पर लड़कियों से आवेदन मांगे हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अरबपति के इस ऐलान के बाद करीब 20,000 लड़कियों से भी ज्यादा लड़कियों के आवेदन आए हैं। 

युसाकू मेजावा ने ऐलान करते हुए कहा है कि उसे गर्लफ्रेंड की तलाश है जिसे वह अपने साथ चांद पर लेकर जाएगा। 44 वर्षीय युसाकू को सिंगल लड़की की तलाश है जिसकी उम्र 20 वर्ष के आसपास हो। जो लड़की युसाकू को पसंद आ जाती है वह उसके साथ 2023 में चांद पर (मून ट्रिप) जाने वाली पहली लड़की हो जाएगी। 

 

 

रविवार को मेजावा ने फीमेल पार्टनर ढूंढ़ने के लिए एक कैंपेन की शुरुआत की जिसमें उसने लिखा- 'जरूरत है..चांद पर जाने वाली पहली महिला बनना चाहती हैं?' उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये पोस्ट शेयर किया जिसे बड़ी संख्या में शेयर किया गया। दरअसल वह मैचमेकिंग डॉक्यूमेंट्री 'फुल मून लवर्स' के लिए फीमेल पार्टनर की तलाश कर रहे थे जो जापान के अबेमा टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 

उनके कैंपेन को प्रमोट करने वाली एक जापानी वेबसाइट ने लिखा कि युसाका को एक फीमेल पार्टनर की तलाश है जिसे वे मून ट्रिप पर ले जाएंगे। अंतरिक्ष में जाने की उनकी लंबे समय से ख्वाहिश है। वे इस जगह पर किसी स्पेशल वन के साथ जाना चाहते हैं। 
रिपोर्ट के मुताबिक इस एप्लीकेशन का नाम दिया गया है लव डायग्नोस्टिक टेस्ट। इसके जरिए हर लड़की को आंत्रप्रेन्योर के समक्ष अपनी क्षमता का प्रदर्शन करना होगा।

एलोन मस्क के स्पेसएक्स पर मेजावा पहले यात्री होंगे। डियर मून नाम का ये रॉकेट चांद के एक चक्कार लगाएगा। बता दें कि इस पोस्ट को अब तक 80 हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है और 26 हजार से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। इसके लिए गर्लफ्रेंड का सेलेक्शन प्रॉसेस 25-26 जनवरी को किया जाएगा। मार्च के अंत तक इसकी फाइनल सेलेक्शन की घोषणा कर दी जाएगी। 
  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर