'रख हौसला, हिम्मत न हार...' आईटीबीपी जवान ने कुछ यूं बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला, [Video]

Viral Video: देश-दुनिया में कोरोना के गहराते संकट के बीच आईटीबीपी कॉन्‍सटेबल ने कोरोना वॉरियर्स को समर्पित एक गाना गाया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

'रख हौसला, हिम्मत न हार...' आईटीबीपी जवान ने कुछ यूं बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसलाने कुछ यूं बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला
'रख हौसला, हिम्मत न हार...' आईटीबीपी जवान ने कुछ यूं बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला 

मुख्य बातें

  • कोरोना वॉरियर्स को समर्पित आईटीबीपी जवान का गाना वायरल हो रहा है
  • आईटीबीपी कॉन्‍सटेबल विक्रमजीत सिंह ने वरुण कुमार का लिखा गीत गाया है
  • इस वायरल वीडियो में कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग को दिखाया गया है

नई दिल्ली : दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी के कारण स्‍वास्‍थ्‍य संकट गहराता जाता रहा है। इस बीच कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर इस संकट का दिनरात मुकाबला कर रहे हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पैदा हुए हालात किसी 'युद्ध जैसी स्थिति' से कम नहीं हैं, जिसमें डॉक्‍टर, नर्स, तमाम स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के साथ-साथ पुलिसकर्मी, मीडिया, सुरक्षा बल और आवश्‍यक सेवा से जुड़े लोग भी डटे हुए हैं।

कोरोना वॉरियर्स को सैल्‍यूट

अपनी जान की परवाह न करते हुए इस स्‍वास्‍थ्‍य संकट के इस दौर में दूसरों की सेवा में जुटे कोरोना वॉरियर्स को अब भारत-तिब्‍बत सीमा पुलिस (ITBP) के जवान ने सैल्‍यूट किया है। उन्‍होंने कोरोना वॉरियर्स को समर्पित एक गाना गाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आईटीबीपी के इस जवान का नाम विक्रमजीत सिंह है, जिनकी सुरीली आवाज के साथ-साथ लोग प्रेरक संदेश को भी खूब सराह रहे हैं।

'रख हौसला, हिम्मत न हार...'

कोरोना के खिलाफ जंग में अगली पंक्ति के योद्धाओं को समर्पित इस गीत के बोल हैं, 'रख हौसला, हिम्मत न हार, हर मुश्किल को कर दे तू पार।' इस गाने को वरुण कुमार ने लिखा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। यह वीडियो कोरोना संक्रमण के खिलाफ जंग को लेकर नया उत्‍साह पैदा करने वाला है। साथ ही यह इसकी भी याद द‍िलाता है कि कोरोना वॉरियर्स किन मुश्किल परिस्थितियों में डटे हुए हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आईटीबीपी ने गुरुवार को इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें इस महामारी के खिलाफ कोरोना योद्धाओं को दर्शाया गया है। इस वीडियो में शुरुआती क्वारंटाइन केंद्र, विदेशों से नागरिकों की स्‍वदेश वापसी आदि को दर्शाया गया है। इसमें आईटीबीपी के कोरोना मैनेजमेंट, कैपेसिटी बिल्डिंग आदि को भी दिखा गया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शेयर किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर