20 गर्लफ्रेंड के साथ खुद को किया आइसोलेट, अजीबोगरीब है इस रंगीन मिजाज राजा की कहानी

कोरोना वायरस से संक्रमण के खतरे के बीच थाईलैंड का रंगीनमिजाज राजा इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। राजा ने अपनी 20 गर्लफ्रेंड के साथ खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Thailand King
थाईलैंड का राजा वजिरालॉन्गकोर्न 

मुख्य बातें

  • कोरोना लॉकडाउन के बीच चर्चा में आया थाईलैंड का रंगीन मिजाज रानी
  • 4 रानियों से की है शादी, 20 गर्लफ्रेंड के साथ खुद को किया आइसोलेट
  • जर्मनी के होटल में आइसोलेशन में लगाएगा दरबार, साथ में मौजूद है पूरा समूह

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन के बीच हममे से कई लोग खाली समय में ऊब जाने की समस्या से जूझ रहे हैं और समय काटने के लिए संघर्ष कर रहे हैं इस बीच एक एक ऐसा राजा चर्चा में बना हुआ है जिसने अपनी 20 गर्लफ्रेंड के साथ कोरोना के डर से खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोरोना लॉकडाउन के बीच थाईलैंड का राजा चर्चा में बना हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार रामा-एक्स के नाम से जाने जाने वाले राजा महा वजिरालॉन्गकोर्न ने अपनी 20 गर्लफ्रेंडों सहित एक पूरे समूह के साथ जर्मनी के एक होटल में खुद को आइसोलेट किया है।

67 वर्षीय शख्स ने अधिकारियों की ओर से अनुमति दिए जाने के बाद बवेरिया में उच्च अंत ग्रैंड होटल सोनेंबिचल में खुद को आइसोलेट किया है। लेकिन उनका आइसोलेशन भी बड़े अजीबोगरीब ढंग का है और आइसोलेशन के दौरान वह अपने दरबार को लगाना भी जारी रखेगा।

फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि राजा ने जिस समूह के साथ खुद को आइसोलेट किया है उसमें उसकी चार पत्नियां शामिल हैं या नहीं। राजा वाजीरालॉन्गकोर्न लंबे समय से थाईलैंड में एक विवादास्पद व्यक्ति रहे हैं, जहां शाही परिवार और यहां तक ​​कि उनके पालतू जानवरों की आलोचना करने पर प्रतिबंध है। 35 साल की जेल की धमकी के बावजूद लोग देश में उसकी आलोचना करते हैं।

रानी के लीक वीडियो: राजा वाजिरालोंगकोर्न की चार शादियां हुई हैं और उनका निजी जीवन काफी रंगीन है। रानी के लीक वीडियो सहित कई कारणों से यह शख्स सुर्खियों में रहता है। नवंबर 2009 में राजा की तीसरी पत्नी श्रीरास्मी सुवादे का एक वीडियो लीक हुआ था और इस पर काफी विवाद भी मचा था। रानी ने जी-स्ट्रिंग के अलावा कुछ भी नहीं पहना था, जबकि नौकर अपने पालतू पूडल के जन्मदिन के जश्न में उसके पैर पर हाथ रख कर इंतजार कर रहे थे।

अफेयर्स की चर्चा: अपनी पहली शादी के दौरान, राजा वाजिरालॉन्गकोर्न ने एक अभिनेत्री युवहिदा पोलप्रेसेर के साथ संबंध बनाए थे, जिनसे उनके पांच बच्चे थे। राजा लगातार अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने एक ऐसी महिला से शादी की जिसका उनके साथ 15 साल से अधिक समय से अफेयर चल रहा था और यह शादी पहली रानी की इच्छा के खिलाफ थी।

पत्नी से छिना शाही खिताब: लेकिन नौ साल बाद वजीरालॉन्गकोर्न ने अपनी पत्नी के परिवार से उसके रिश्तेदारों के बीच भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच उनके शाही खिताब छीन लिए जाने की मांग की। उनकी पत्नी ने जल्द ही अपने शाही खिताबों को त्याग दिया और शादी के 13 साल बाद एक तलाक के बाद 4.4 मिलियन यूरो का समझौता कर लिया।

इस बीच थाईलैंड के राजा की जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आते रहे और अब कोरोना लॉकडाउन के बीच 20 महिलाएं चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। कौन जानता है कि भविष्य में थाईलैंड के राजा के साथ आत्म-अलगाव में 20 महिलाओं के लिए भविष्य क्या होगा।

अगली खबर