Lottery: दुबई में लगी भारतीय की बंपर लॉटरी, मिली लग्जरी कार और 38.70 लाख रुपए

दुबई में रहना वाला भारतीय हर साल इस उम्मीद के साथ लॉटरी खरीदता था कि एक दिन वह जरूर जीतेगा। उसका सपना सच हो गया और ईनाम में उसे मोटी रकम और लग्जरी कार मिली है।

Indian wins lottery in Dubai
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: BCCL

दुबई: दुबई में एक भारतीय दुकानदार ने एक लॉटरी टिकट में दो लाख दिरहम (54,452 डॉलर/ 38 लाख 74 हजार रुपए) जीत लिए हैं। यह व्यक्ति पिछले 10 साल से रेफल (लॉटरी) टिकट खरीद रहा था। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीजित ने दुबई शॉपिंग फेस्टिवल (डीएसएफ) के 25वें संस्करण के तौर पर इनफिनिटी मेगा रेफल में इनफिनिटी क्यूएक्स50 कार के साथ-साथ दो लाख दिरहम (38,74,886 रुपए) का नकद इनाम जीता।

इस जीत के बाद श्रीजित ने कहा, 'मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। एक दिन जीतने की उम्मीद के साथ मैं पिछले 10 साल से हर साल एक रेफल टिकट खरीदता रहा हूं। मेरे लिए इस जीत के बहुत मायने हैं और अब मुझे विश्वास हो गया है कि सपने पूरे होते हैं।'

उन्होंने कहा, 'मेरे दो बेटे हैं और मेरी पत्नी गर्भवती है और इस धन से मेरे बेटों का बेहतर भविष्य सुनिश्चित होगा।' इनफिनिटी मेगा रेफल हर साल उत्सव के दिन डीएसएफ के विजिटरों को एक इनफिनिटी क्यूएक्स50 कार और दो लाख दिरहम का इनाम देता है। इसके अलावा उत्सव के अंत में डीएसएफ का एक भाग्यशाली विजेता 10 लाख दिरहम का पुरस्कार जीत सकता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर