[VIDEO] होटल से बैग भरकर सामान चुरा के भाग रहा था भारतीय परिवार, स्टाफ ने रोका तो मांगने लगे माफी

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Jul 28, 2019 | 15:34 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इंडोनेशिया के बाली में घूमने गए एक भारतीय परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन लोगों ने होटल से कई चीजें चुराकर अपने बैग और सूटकेस में भर लिया था।

viral video
वायरल वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बाली घूमने गए एक भारतीय परिवार का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  • होटल से सामान चुराकर भागने की फिराक में थे
  • होटल स्टाफ ने पकड़ा तो मांगने लगे माफी
  • इंटरनेट पर लोगों ने की जमकर आलोचना

नई दिल्ली : इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंडोनेशिया के बाली में घूमने गए एक भारतीय परिवार ने वहां के होटल से कई चीजें चुरा ली। 2 मिनट 20 सेकेंड्स के इस वीडियो में एक शख्स बाली के एक होटल से बाहर निकलता हुआ नजर आ रहा है। रिजॉर्ट से बाहर आते समय उनके बैग को स्कैनिंग मशीन में स्कैन किया जाता है उस समय चोरी की इन सामानों का पता चलता है।

वीडियो में एक भारतीय परिवार होटल के स्टाफ से बहस करता हुआ नजर आ रहा है। इस परिवार में तीन से अधिक लोग हैं। उनके बहस करने के बावजूद भी होटल के स्टाफ उनके बैग्स और सूटकेस को खोल कर चेक करना नहीं छोड़ते हैं। बैग्स और सूटकेस खोलने पर उसके अंदर से टॉवेल, कई सारे इलेक्ट्रॉनिक सामान जैसे, चार्जर, सजावटी सामान और कई सारे अन्य सामान नजर आते हैं। 

इसी बीच परिवार की एक महिला सदस्य कहती है, हम इसके लिए बेहद शर्मिंदा हैं। यह एक पारिवारिक टूर है। हम इसका भुगतान आपको कर देंगे। प्लीज हमें जाने दिया जाए हमारी फ्लाइट है। वीडियो में होटल के अन्य स्टाफ भी उसके बैग्स को चेक करते हुए देखा जा सकता है।

परिवार का एक सदस्य कहता है- हम इसके लिए आपको भुगतान कर देंगे। लेकिन होटल स्टाफ ने पैसे लेने से साफ इनकार कर दिया। होटल स्टाफ ने कहा कि हम जानते हैं कि आपके पास काफी पैसे हैं लेकिन इसका कोई सम्मान नहीं है। सोशल मीडिया पर हेमंत नाम के शख्स के द्वारा ये वीडियो शेयर किया गया है।

वीडियो के कैप्शन में उसने लिखा- भारत के लिए एक शर्मनाक बात। हर किसी के पास भारतीय पासपोर्ट है, औऱ उन्हें ये याद रखना चाहिए कि इस देश में हमारे राजदूत भी हैं और हमें दूसरे देशों में सभ्य व्यवहार करना चाहिए। भारत को ऐसे लोगों के पासपोर्ट जल्द ही रद्द कर देने चाहिए जो इस तरह के व्यवहार का प्रदर्शन करते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर