IAF Video Game: एयरफोर्स ने मोबाइल गेम के मल्टी प्लेयर वर्जन को किया लॉन्च

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 08, 2019 | 19:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

IAF 3D Air Combat Mobile Game: कुछ महीने पहले भारतीय एयरफोर्स ने एक वीडियो गेम लांच किया था, इस गेम के मल्टीप्लेयर वर्जन को लांच कर कर दिया है।

IAF Video Game
इस गेम का मकसद इंडियन यूथ को इंडियन एयरफोर्स के बारे में जानकारी देना है  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: इंडियन एयरफोर्स अपनी जांबाजी और वीरता भरे कामों के लिए लिए जानी जाती है, एयरफोर्स ने कुछ महीने पहले अपना  वीडियो गेम ( Indian Air Force: A cut above ) लॉन्च किया था, एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने इस गेम को उतारा था, अब इस गेम का  मल्टीप्लेयर वर्जन भी आ गया है इस बारे में इंडियन एयरफोर्स ने जानकारी दी है। 

 भारतीय वायुसेना के अपग्रेडेड 3डी एयर कॉम्बैट मोबाइल गेम Indian Air Force: A cut above को लोगों ने बेहद सराहा था और बेहद पसंद किया था।

इस गेम का मकसद इंडियन यूथ को इंडियन एयरफोर्स (Indian Airforce) के बारे में जानकारी देना और उन्हें एयरफोर्स ज्वाइन करने की दिशा में प्रोत्साहन देना है। इस गेम के साथ आप फ्लाई, फाइट एंड फील द एक्साइटमेंट का लुत्फ उठा सकते हैं।

इसे गूगल प्ले-स्टोर के अलावा एपल स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम में कई मोड दिए गए हैं इसमें ट्रेनिंग, सिंगल प्लेयर और फ्री फ्लाइट शामिल हैं। इस गेम इंटरफेस में भारतीय वायुसेना के बारे में भी बताया गया है।

गेम में मल्टी प्लेयर का भी ऑप्शन आ गया है इसमें आप अलग अलग लोगों के साथ ऑनलाइन कनेक्ट होकर गेम का मजा ले सकते हैं। इस गेम में ऑग्मेंटेड रियलिटी का भी फीचर दिया गया है। 

 

अगली खबर
IAF Video Game: एयरफोर्स ने मोबाइल गेम के मल्टी प्लेयर वर्जन को किया लॉन्च Description: IAF 3D Air Combat Mobile Game: कुछ महीने पहले भारतीय एयरफोर्स ने एक वीडियो गेम लांच किया था, इस गेम के मल्टीप्लेयर वर्जन को लांच कर कर दिया है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola