Bihar: वैशाली में महिला ने मांगा तलाक कहा-'पति है गंदा ना शेव बनाता है ना नहाता है'

Vaishali Bihar Women Wants Divorce: बिहार के वैशाली में एक महिला ने अपने पति से तलाक मांगा है इसके पीछे उसका तर्क है कि पति बेहद गंदा रहता है और ठीक से बर्ताब भी नहीं करता है। 

Bihar: वैशाली में महिला ने मांगा तलाक कहा-'पति है गंदा ना शेव बनाता है ना नहाता है'
तलाक का ये कारण सुनकर महिला आयोग के सदस्य भी हैरान रह गए 

नई दिल्ली: पति-पत्नी के बीच का रिश्ता बेहद नाजुक होता है और उनके बीच आपसी तालमेल का अभाव होने पर स्थितियां बिगड़ जाती हैं कई बार ऐसा हो जाता है कि तलाक की नौबत तक आ जाती है। बिहार के वैशाली जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति से तलाक मांगा है। 

मामला दरअसल ये है कि वैशाली की रहने वाली सोनी नाम की एक महिला की शादी की शादी साल 2017 में मनीष नाम के एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी होने के बाद सोनी जब मनीष के घर आई तो उसने देखा कि उसका पति ना तो रोज नहाता है ना ही ब्रश करता है साथ ही शेव भी कई कई दिनों तक नहीं बनाता है।

उसने कहा, 'मेरे पति के मुंह से बदबू आती है, ना तो शेविंग करता है और उसे नहाए हुए भी कई दिन हो जाते हैं जिससे वो बेहद गंदा दिखता है। शुरुआत में तो उसने अपने पति को समझाया लेकिन नतीजा वही सिफर रहा मनीष ने अपनी आदतों को नहीं बदला और उसकी दिनचर्या वैसे ही चलती रही।

थक हारकर अपने पति की गंदी हरकतों से परेशान सोनी ने महिला आयोग जाकर फरियाद लगाई कि मैं अब इसके साथ नहीं रह सकती, मुझे तलाक दिलवा दीजिए।  
 
वहीं तलाक का ये कारण सुनकर महिला आयोग के सदस्य भी हैरान रह गए। उन्होंने दोनों को समझाने की पहल की और पति-पत्नी के रिश्ते को बचाने के लिए और इस मामले को सुलझाने के लिए दो महीने का वक्त दिया है।

वहीं बताया जा रहा है कि पति मनीष भी अपनी आदतें बदलने पर राजी नजर आ रहा है, मगर तलाक की इस अनूठी वजह की चर्चा खूब हो रही है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर