[VIDEO] ट्रैक्टर पर आ बैठा इतना बड़ा बाघ, लोगों की हुई हालत खराब और फिर...

Tiger on the Tractor Viral VIDEO: आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने घटना के बारे में जानकारी शेयर की है। तस्वीर और वीडियो में ट्रैक्टर के वोनट पर एक विशाल बाघ बैठा दिख रहा है।

Tiger on the tractor
ट्रैक्टर पर चढ़ गया बाघ  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से एक डरावनी घटना सामने आई है जहां मौके पर मौजूद लोगों के उस समय पसीने छूट गए जब एक बाघ यहां ट्रैक्टर पर चढ़ गया। यूपी के पीलीभीत में हाल ही में एक विशाल बाघ ने लोगों पर हमला कर दिया। वन विभाग के अधिकारियों ने इलाके में पहुंचकर वयस्क नर बाघ को वापस जंगल में ले जाने के लिए एक ऑपरेशन चलाया।

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण कासवान ने ट्विटर पर ऑपरेशन से एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में ट्रैक्टर पर एक विशाल बाघ बैठा हुआ दिख रहा है और बचाव दल को एक लंबी छड़ी के साथ आक्रामक मांसाहारी जानवर से जूझते हुए देखा जा सकता है।

कासवान ने कैप्शन में लिखा, 'इस बाघ के विशाल आकार को देखें। यह एक ट्रैक्टर पर बैठा है। पीलीभीत में फंसे इस बाघ का कल एक वीडियो वायरल हुआ था। सभी प्रयासों और समन्वय के साथ इसे सुरक्षित रूप से जंगल की ओर भेज दिया गया। एक आदर्श ऑपरेशन।'

कासवान के ट्वीट के अनुसार, बाघ को जंगल में वापस जाने के लिए सुरक्षित रास्ता दिया गया था। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा दर्ज की गई घटना के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

प्रवीण कासवान की ओर से साझा की गई फोटो ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है। बाघ के आकार को लेकर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। वैसे तो तस्वीर में इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है लेकिन अगर आप उस ट्रैक्टर से बाघ की तुलना करेंगे जिस पर वह बैठा हुआ तो पता चलेगा कि जंगली जानवर वास्तव में काफी बड़ा है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बहादुर बचावकर्मियों के प्रयासों की करते हुए कमेंट किए हैं। यहां आप इस घटना का एक वीडियो भी देख सकते हैं।

आइए एक नजर डालते हैं घटना को लेकर सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स पर:

बता दें कि आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा लगातार जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो शेयर करने के लिए चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले भी उनके अकाउंट से शेयर किए गए कई वीडियो वायरल हुए हैं।

अगली खबर