पानी बचाने के लिए इस प्रिसिंपल ने कर दी सारी हदें पार, 150 छात्राओं के कटवाए बाल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Aug 14, 2019 | 16:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तेलंगाना में एक गुरुकुल की प्रिसिंपल ने हॉस्टल की 150 छात्राओं के बाल पानी की कमी के कारण कटवा दिए।

principal cuted hair of 150 girls
प्रिसिंपल ने कटवाए 150 छात्राओं के बाल  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • गुरुकुल की प्रिसिंपल ने पानी बचाने के लिए कटवा 150 लड़कियों के बाल
  • बाल कटवाने के लिए हॉस्टल में बुलाए दो नाई
  • माता-पिता ने छात्राओं के कटे बाल देखकर किया विरोध प्रदर्शन

हैदराबादः आपने कभी ऐसा सुना है कि बाल कटवाने से पानी की कमी पूरी हो जाती है। नहीं न, लेकिन तेलंगाना के एक गांव में ऐसा हुआ। जी हां, तेलंगाना के मेंडक जिले में एक प्रिसिंपल ने पानी की कमी की वजह से हॉस्टल की 150 छात्राओं के बाल कटवा दिए। ये घटना तेलंगाना के गुरुकुल की है।

इतना ही नहीं इस प्रिसिंपल ने इन छात्रों के जबरदस्ती बाल कटवाए है। इस घटना के बारे में जब पता चला जब छात्राओं के माता-पिता उनसे मिलने के लिए उनके हॉस्टल पहुंचे। गुरुकुल की प्रिसिपंल का नाम के. अरुणा है। जब उनके माता-पिता ने अपनी बेटियों के सिर पर बाल नहीं देखे, तो वो भड़क गए, उन्होंने प्रिसिंपल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। 

प्रिसिंपल का कहना है, कि छात्राओं के बाल धोने की वजह से पानी खत्म हो जाता है। इसलिए उन्होंने उनके बाल कटवाए है और छात्राओं ने अपने बाल अपनी मर्जी से कटवाए है। इतना ही नहीं प्रिसिंपल का कहना है कि छात्राओं की भलाई के लिए ये कदम उठाया गया है, क्योंकि छात्राएं त्वचा संबंधी रोग से पीड़ित थी।

बता दें, प्रिसिंपल ने इस काम के लिए हॉस्टिल में दो नाईयों को बुलाया और सबके बाल कटवा दिए। इतना ही नहीं प्रिसिंपल ने हर छात्रा से 25 रुपए भी लिए। पानी की कमी की वजह से प्रिसिंपल को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर