दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद दहेज में मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने सिखाया ऐसा सबक कि वायरल हुआ वीडियो

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दहेज के लोभी दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद बुलेट की मांग कर दी। उसकी इस मांग पर ससुराल पक्ष ने दूल्हे को ऐसा सबक सिखाया कि वो ताउम्र याद रखेगा।

groom kept the demand for bullets in marriage in Amethi, bride refused the marriage
दूल्हे ने शादी के दौरान दहेज में मांगी बुलेट, मिला ऐसा सबक.. 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के अमेठी में वायरल हुआ एक दहेज लोभी दूल्हे का वीडियो
  • दूल्हे ने शादी के तुरंत बाद दहेज में मांगी बुलेट बाइक

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा दिख रहा है। खबर के मुताबिक, जायस कोतवाली के तहत आने वाले गांव केसरिया सलीमपुर में 17 मई को नसीम अहमद की बेटी की शादी थी। बारात रायबरेली के रोखा गांव से आई थी और दूल्हा मोहम्मद आमिर जब बारात लेकर पहुंचा तो ससुराल पक्ष ने खूब आवभगत की। इसके बाद जब निकाह की रस्म पूरी हुई तो बारातियों ने दावत का लुत्फ लिया।

कर दी बुलेट की मांग
खबर के मुताबिक सारी रस्में जब पूरी हो गईं थी इसी दौरान दूल्हे ने बाइक की जगह बुलेट की मांग कर दी है। इसके बाद दुल्हन का परिवार परेशान हो गया लेकिन उन्होंने दूल्हे की यह मांग भी मान ली। दुल्हन के पिता ने कहा कि बुकिंग होते ही दूल्हे को बुलेट दी जाएगी, लेकिन दूल्हा और उसके पिता इस बात पर अड़ गए कि बारात वापस जाएगी तो बुलेट के साथ ही। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया तो काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। 

ग्रामीणों ने सिखाया सबक
बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने दूल्हे और कुछ नजदीकी लोगों को बंधक बना लिया और लालची दूल्हे को ऐसा सबक सिखाया कि ताउम्र याद रखेगा। इस दौरान दूल्हे की जमकर पिटाई की गई जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। जब दुल्हन को दहजे लोभी दूल्हे की मांग के बारे में पता चला तो उसने ससुराल जाने से इंकार कर दिया।

थाने तक पहुंचा मामला
इसके बाद किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके पिता को थाने ले आई और कई घंटों तक पूछताछ की। इसके बाद दूल्हे ने तलाक देकर किसी तरह अपना पल्ला छुड़ाया। पुलिस ने इस मामले में दूल्हे, उसके पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके अलावा पुलिस ने मामले की सघनता से जांच भी शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर