अमेरिकी रैपर का सनसनीखेज खुलासा कहा- बेटी के बर्थडे पर कराता है उसका 'वर्जिनिटी टेस्‍ट

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Nov 08, 2019 | 00:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rapper T.I Daughter:अमेरिका के जाने माने रैपर टीआई ने हाल में एक शो के भीतर अपनी बेटी को लेकर अजीबोगरीब खुलासा किया है जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है।

Rapper TI
रैपर टीआई ने यह खुलासा पोडकास्‍ट शो 'लेडीज लाइक अस' पर किया है 

नई दिल्ली: लोग कितना भी आधुनिक (Modern) होने की बात कर लें लेकिन कहीं ना कहीं दकियानूसी सोच बाहर आ ही जाती है ऐसा ही एक मामला सामने आया है अमेरिका से जहां एक अमेरिकी रैपर के अपने बेटी से जुड़े एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में सोचकर भी आपको बुरा लगे। 

अमेरिकी रैपर टीआई ने एक कार्यक्रम में खुलासा किया ये खुलासा अपनी ही बेटी के बारे में था, रैपर टीआई ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि वो बेटी जिसकी उम्र 18 साल बताई जा रही है उसका वर्जिनिटी टेस्‍ट (Virginity Test) करवाने गायनकॉजलिस्‍ट के पास गए थे।

टीआई ने यह खुलासा पोडकास्‍ट शो 'लेडीज लाइक अस' पर किया है। पोडकास्‍ट शो में रैपर टीआई से पूछा गया कि क्या वो अपनी बेटी से सेक्स के बारे में बात करते हैं? इसके जवाब में रैपर टीआई ने कहा कि जब उनकी  बेटी गायनकॉजलिस्‍ट के पास जाती है तो वो भी उसके साथ जाते हैं और डॉक्टर से बात भी करते हैं। 

रैपर के इस खुलासे के बाद उसकी सोशल साइट्स पर जमकर आलोचना हो रही है और फैन्‍स उनकी इस हरकत पर हैरान हैं और उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं। रैपर टीआई की बेटी भी अपने पिता के इस तरह बात करने से काफी अपसेट हुई हैं, हालांकि उसने कोई बयान नहीं दिया है।

 

अगली खबर
अमेरिकी रैपर का सनसनीखेज खुलासा कहा- बेटी के बर्थडे पर कराता है उसका 'वर्जिनिटी टेस्‍ट Description: Rapper T.I Daughter:अमेरिका के जाने माने रैपर टीआई ने हाल में एक शो के भीतर अपनी बेटी को लेकर अजीबोगरीब खुलासा किया है जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola