गूगल मैप ने की गड़बड़ी, दूसरी दुल्हन के पास पहुंच गया दूल्हा और शादी होते-होते बची

तकनीक के इस दौर में कब किस के साथ गड़बड़ी हो जाए कह नहीं सकते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक दुल्हन गूगल मैप की गलती से गलत पते पर पहुंच गया।

Google Map Goes Wrong! Man Drives Into Wrong Address, Nearly Marries Wrong Bride
गूगल मैप की गड़बड़ी, दूसरी लड़की से शादी करने पहुंचा दूल्हा 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है एक समारोह का वीडियो
  • गूगल मैप की गलती से किसी दूसरे समारोह में शादी के लिए बारात लेकर पहुंच गया दूल्हा
  • गड़बड़ी का अहसास होते ही परिवार ने मांगी माफी, फिर सही जगह हुए रवाना

नई दिल्ली:  तकनीक ने ज्यादातर मामलों में हमारे जीवन को आसान बना दिया है, लेकिन कई बार जरूरत से ज्यादा इस निर्भरता के परिणाम कई बार उल्टे भी आते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है इंडोनेशिया में रहने एक दूल्हे के साथ में,  जो अपनी शादी के दिन गलत पते पर पहुंच आ गया, गूगल मैप की एक गलती से दूल्हा दूसरे वैवाहिक कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया और यहां उसका जबरदस्त स्वागत भी हुआ लेकिन कुछ ही देर बार उसे पता चल गया कि वह गलत जगह पहुंच गया है।

वायरल हुआ वीडियो

इस दौरान दुल्हन पक्ष ने मेहमानों का स्वागत किया और उन्हें जलपान भी कराया। इसी दौरान जब दुल्हन के परिवार के सदस्यों के साथ दूल्हे की बातचीत हुई तो उसे पता चल गया कि वह गलत जगह पर पहुंच गया है और यहां कोई और शादी है। किसी भी शर्मनाक स्थिति पैदा होने से पहले ही गलती का अहसास हो गया और शादी होते- होते बच गई। सोशल मीडिया में घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

एक ही गांव में थी दो शादियां

ट्रिब्यूनल न्यूज के अनुसार, यहां दो समारोह थे - एक शादी और एक सगाई। दोनों ही समारोह एक ही गांव में थे जिसके कारण भ्रम की स्थिति पैदा हुई। रिपोर्ट में कहा गया है कि दुल्हन शुरू में इस स्थिति से अनजान थी क्योंकि वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के साथ तैयार होने में व्यस्त थी। रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे ने शादी समारोह स्थल तक पहुंचने के लिए गूगल मैप का सहारा लिया और बताए गए रास्ते पर चलते हुए ऐसी जगह पहुंच गया जहां किसी और की सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। यहां मारिया नाम की दुल्हन की बुरहान सिद्दीकी से शादी होनी थी।

ऐसे बनी बात

जैसे ही मारिया ने दूल्हे को देखा तो वह चौंक गई क्योंकि वहां पहुंचे किसी भी शख्स को वह जानती नहीं थी। जब मारिया ने दूल्हे को देखा तो वो भी कोई और था। इसके बाद दूल्हे के चाचा को अहसास हुआ कि वो गलत जगह पर पहुंच गए हैं और उन्होंने इसके लिए लड़की के परिवार से माफी मांगी और सही जगह के लिए रवाना हुए।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर